अमरावतीमुख्य समाचार

२५० लोगों ने करायी आरटीपीसीआर जांच

आज और कल सीए भवन में चल रहा शिविर

  • डब्ल्यूआईआरसी शाखा का आयोजन

अमरावती/दि.१९- शहर के सीए भवन में शुक्रवार और शनिवार को डब्ल्यूआईआरसी अमरावती शाखा की ओर से सीए मेंबर, उनके परिवार, सीए की पढ़ाई करनेवाले छात्रों के लिए आरटीपीसीआर कोविड टेस्ट जांच शिविर का आयोजन किया गया है.
शुक्रवार को शिविर का उद्घाटन महापौर चेतन गावंडे के हाथों किया गया. इस अवसर पर मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे, मनपा सभागृह नेता तुषार भारतीय, पार्षद प्रणीत सोनी, सुनील रामपुरिया, मंजूषा जाधव, डॉ. देवेंद्र गुल्हाने, सीए साकेत मेहता, आर.आर. खंडेलवाल, राजेश चांडक, किशोर महाजन, राम राठी, नीलेश लाठिया, अनुपमा लढ्ढा, शैलेश झंवर, विपूल पोला मौजूद थे. शिविर में २५० लोगों ने आरटीपीसीआर जांच करायी. वहीं कल भी सीए भवन में यह शिविर होगा.
शिविर के शुभारंभ अवसर पर सभी मान्यवर अतिथियों का स्वागत किया गया. इसके बाद प्रास्ताविक भाषण में सीए सुनील सलामपुरिया ने कहा कि कोविड-१९ का संक्रमण फिर से शहर सहित जिले में तेजी से बढ़ रहा है. इसीलिए हम सभी को कोविड टीके की आवश्यकता है. लेकिन कोविड टीका लगवाने से पहले हम सभी का एकमात्र पहला कर्तव्य यह है कि सभी ने आरटीपीसीआर जांच करवानी चाहिए. कोरोना को हराने के लिए मिलजुलकर प्रयास करना बेहद जरूरी है. इस समय महापौर चेतन गावंडे ने कहा कि विगत एक साल पहले कोरोना महामारी ने दुनिया में एंट्री की और अपना पांव पसारना शुरू किया था. लेकिन अब कोरोना का खौफ थोड़ा कम हुआ है. लेकिन मरीजों की संख्या अब फिर से बढऩे लगी है. इसीलिए बगैर लक्षण पाए जानेवाले मरीजों ने भी कोरोना की टेस्ट करवा लेनी चाहिए. प्रशासन की ओर से सभी को आवश्यक मदद की जाएगी. इस आयोजन के लिए पार्षद प्रणीत सोनी ने भी महत्वपूर्ण सहयोग दिया. उन्होंने कहा कि इससे घबराने की कोई जरूरत नहीं है. बेझिझक होकर अपने परिजनों का वैक्सीनेशन कराएं. इस दौरान छात्र मीनल खत्री, पार्थ जोशी, कनक केडिया, पलक सोजरानी, नेहा शर्मा सहित अन्य छात्रों ने भी आरटीपीसीआर जांच करायी. संचालन एवं आभार सीए पवन जाजू ने किया.

Related Articles

Back to top button