अमरावतीमुख्य समाचार

28 गाडियां टर्मिनेट करने से यात्री संभ्रम में

मुंबई-कोकण की बारिश से रेल सेवा प्रभावित

  • अंबा, हावडा समेत अन्य महत्वपूर्ण गाडियों का समावेश

अमरावती/प्रतिनिधि दि.24 – मुंबई-कोकण में बुधवार 21 जुलाई को हुई तुफानी बारिश के चलते रेलवे की सेवा प्रभावित हुई है. रेलवे की ओर से 28 गाडियां शार्ट टर्मिनेट करने से यात्रियों में संभ्रम और धांधली निर्माण हुई है. इसमें बडनेरा स्टेशन से जाने वाली अंबा एक्सप्रेस के साथ ही हावडा एक्सप्रेस समेत अन्य महत्वपूर्ण गाडियों का समावेश है.
रेलवे विभाग ने दी हुई जानकारी के अनुसार बारिश के कारण रेलवे ने 28 गाडियां रद्द तथा गाडियों के मार्ग बदलने की जानकारी दी है. मुंबई विभाग में शुरु रहने वाली बारिश के चलते उंबरमली स्टेशन के पास पुलिया के नीचे रेल पटरी पर बिछाई गई गिट्टी बारिश में बह गई. वहीं कसारा के पास रेल पटरी पर चट्टान खिसकने के चलते अप-डाउन मार्ग पर गाडियों को झटका लगा. जिससे गुरुवार को मुंबई से आने वाली गाडियों का मार्ग बदला गया है तथा कसारा, इगतपुरी, नाशिक रेलवे स्टेशन पर अनेक गाडियों को रोका गया है. इगतपुरी से बस व्दारा यात्रियों को मुंबई की ओर रवाना किया गया.

  • बडनेरा से जाने वाली यह गाडियां हुई रद्द

लोकमान्य तिलक टर्मिनस गोरखपुर, एलटीटी-हावडा, मुंबई-शालिमार, एलटीटी-छपरा, एलटीटी-जयनगर, एलटीटी-बनारस, एलटीटी-गोरखपुर, मुंबई-नागपुर यह गाडियां गुरुवार को रद्द हुई. 21 जुलाई को निकली हुई गोंदिया-मुंबई चालिसगांव, अमरावती-मुंबई मनमाड और नागपुर-मुंबई, हावडा-मुंबई, लखनउ-मुंबई यह गाडियां नाशिक में रद्द की गई तथा अमरावती-मुंबई और एलटीटी से छुटने वाली हरिव्दार गाडी भी रद्द की गई. मुंबई-बनारस यह गाडी शुक्रवार को रद्द हुई तथा भुसावल में जबलपुर-मुंबई, हावडा-मुंबई और मुंबई-जबलपुर, गोरखपुर-एलटीटी, एलटीटी-गोरखपुर यह गाडी भुसावल में रद्द की गई.

Related Articles

Back to top button