अमरावतीमुख्य समाचार

ऑनलाइन 290 महिलाओं ने सिखी कला

पुणा की अंजली तापडिया ने सिखाया पूजा की थाली, गिफ्ट बॉक्स, आकाश दीप बनाना

  • राजस्थानी महिला मंडल व्दारा भव्य कार्यशाला

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२७- अपने उल्लेखीय कार्यों में अग्रेसर रहने वाली राजस्थानी हितकार मंडल अंतर्गत राजस्थानी महिला मंडल ने हाल ही में 22 अक्तूबर की शाम 4 बजे पुणा स्थित सैप पैक इंडस्ट्री की डायरेक्टर अंजली तापडिया के माध्यम से स्लाईड शो व्दारा भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यशाला का झूम एप के माध्यम से किये गए आयोजन में 290 महिलाओं ने ऑनलाइन बडचढकर हिस्सा लेकर पूजा की थाली, डेकोरेशन, गिफ्ट बॉक्सेस, मनभावन आकाश दीप बनाने सिखे.
हमेशा ही राजस्थानी महिला मंडल व्दारा महिलाओं के लिए खास उपक्रम लिये जाते है.आयोजित इस कार्यक्रम की सभी महिलाओं ने जमकर प्रशंसा की. घर की चिजों का इस्तेमाल कर कलात्मक वस्तुएं कैसे बनायी जाती है, इसका प्रशिक्षण दिया. राजस्थानी महिला मंडल की अध्यक्ष उमा व्यास, सचिव उर्मिला कलंत्री, प्रोजेक्ट डायरेक्टर पूजा चांडक, सीए कविता अग्रवाल, स्वीटी खंडेलवाल, निता व्यास, रेश्यू खंडेलवाल, दिपीका साभद्रा, कविता मंत्री आदि ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विशेष प्रयास किये.
इस कलात्मक कार्यशाला में प्रा.मोनिका उमाले प्रमुख अतिथि के रुप में उपस्थित थी. पूजा चांडक ने कार्यक्रम का संचालन किया. स्वीटी खंडेलवाल ने स्क्रीन शेअरिंग का काम बखुबी निभाया. सिए कविता अग्रवाल ने सभी का परिचय कराया. दिपीका साभद्रा तथा रेश्यू खंडेलवाल ने दर्शकों की ओर से प्रश्न और संदेह का निराकरण किया. निता व्यास व्दारा गणेश वंदना प्रस्तूत की. इस समय अंत में कविता मंत्री सभी भाग लेने वाले व अतिथियों व प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रुप से सहयोग करने वालों का आभार व्यक्त किया. उर्मिला कलंत्री ने कार्यक्रम के समापन पर कार्यशाला की प्रशिक्षिका अंजली तापडिया, प्रमुख अतिथि प्रा मोनिका उमक औरश् सशक्त रुप से साथ देने वाले सभी प्राजेक्ट डायरेक्टर्स और दर्शकों का धन्यवाद अदा किया. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये अध्यक्ष उमा व्यास और सचिव उर्मिला कलंत्री को सभी ने बधाईयां दी.

Related Articles

Back to top button