अमरावतीमुख्य समाचार

धारणी में पूर्व पार्षद सौदागर के घर 40 लाख की चोरी

भतीजी के सगाई समारोह के लिए अचलपुर गए थे

धारणी प्रतिनिधि/दि.१८ – धारणी शहर के प्रतिष्ठीत नागरिक व पूर्व पार्षद के प्रभाग क्रमांक 12 स्थित निवास पर कल मध्यरात्रि के दौरान अज्ञात चोरों ने सेंध लगाते हुए लगभग 40 लाख रुपए के सोने, चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ किया. इस घटना से धारणी शहर में जबर्दस्त सनसनी मची है. एक ही रात में लगभग 40 लाख के करीब सोने, चांदी के जेवरात चोरी हो जाने की घटना से पुलिस सख्ते में आ गई है. इस घटना में निश्चित कितने लाख का माल चोरी गया, इसके आंकडे पुलिस लगा रही है, लेकिन धारणी शहर के इतिहास में शायद पहली बार इतनी बडी चोरी हुई होगी, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है.
जानकारी के अनुसार पूर्व पार्षद आसीफ सौदागर के छोटे भाई की बेटी का सगाई समारोह अचलपुर में कल रविवार को रखा गया था. इसके लिए सौदागर का परिवार घर को ताला लगाकर अचलपुर गए थे. आज सोमवार को सुबह आसीफ सौदागर परिवार के साथ घर लौटे तो उन्हें घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ दिखाई दिया. साथ ही घर की तिजोरी भी अज्ञात चोरों ने फोडी थी. उसमें के जेवरात गायब थे. खबर है कि पूर्व पार्षद सौदागर के घर की रेकी करने के बाद चोरों ने तालाबंद घर को देर रात निशाना बनाया. तिजोरी व घर की अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात व नगद राशि इस तरह कुल लगभग 40 लाख के करीब के माल पर चोरों ने हाथ साफ किया. घटना की खबर मिलते ही धारणी पुलिस थाने के थाना प्रभारी आईपीएस निकेतन कदम, पुलिस उपविभागीय अधिकारी संजय काले, एपीआई ठाकुर, अनिल झारेकर, अनुराग पाल, सचिन होले व अन्य पुलिस दल घटनास्थल पर दाखिल हो गया. चोरों का पता लगाने घटनास्थल पर स्वान पथक और फिंगर प्रींट एक्सपर्ट को बुलाया गया है. समूचा परिसर पुलिस ने सील किया है.

  • धारणी शहर की सीमाएं सील

धारणी शहर में संभवत: पहली बार इतने बडे रकम की चोरी हो जाने से पुलिस महकमे ने इस घटना को गंभीरता से लिया है. स्थानीक अपराध शाखा का दल भी धारणी शहर में दाखिल हो गया. चोरों का पता लगाने पुलिस ने आज सुबह से ही धारणी शहर की सीमाएं सील कर दी और नाकाबंदी कर शहर से बाहर जाने वाले लोगों की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button