अमरावतीमुख्य समाचार

36 घंटे में 6 सडक हादसे, 2 की मौत, 34 घायल

विदर्भ सहित मराठवाडा परिसर में एक के बाद एक घटित हुए हादसे

अमरावती/दि.1 – बीते 36 घंटों के दौरान विदर्भ सहित मराठवाडा परिसर में एक तरह से सडक हादसों की श्रृंखला चलती रही और एक के बाद एक 36 सडक हादसे घटित हुए जिनमें 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 34 लोग घायल हुए है. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है.
जानकारी के मुताबिक नागपुर-जबलपुर राष्ट्रीय महामार्ग पर मरारवाडी गांव के निकट ट्रैवल्स बस के चालक को झपकी आ जाने की वजह से ट्रैवल्स बस सडक किनारे उतरकर पलट गई. तडके 5 बजे घटित हुए इस हादसे में 10 यात्री घायल हो गए, जो जबलपुर से देव दर्शन करने के उपरान्त नागपुर की ओर आ रहे थे. हादसे के बाद सभी घायलों को मनसर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जिसमें से 5 लोगों को नागपुर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में रेफर किया गया.
उधर बुलढाणा जिले में ढासलवाडी गांव के निकट आज सुबह 11 बजे सौलानी बाबा के दरगाह की ओर जा रहे भाविक श्रद्धालुओं का वाहन अचानक ही अनियंत्रित होकर पलटी खा गया. इस हादसे में करीब 20 लोग घायल हुए है. जिन पर बुलढाणा के जिला सामान्य अस्पताल में इलाज जारी है. यह सभी श्रद्धालु जालना जिले के कठोरा बाजार परिसर निवासी बताए गए है.
इसके अलावा बुलढाणा जिले में समृद्धि हाईवे पर फरदापुर-मलकापुर पांद्रा के दौरान 31 मई की सुबह 7.45 बजे पुणे से नागपुर की ओर जा रही कार क्रमांक एमएच-27/बीवी-3827 का टायर फूट जाने की वजह से तेज रफ्तार कार उलट गई. इस हादसे में शीतल सुखालकर, अतुल इंगोले व अजय पाटिल (तीनों नागपुर निवासी) घायल हुए है. जिन्हें तुरंत ही मेहकर के अस्पताल में भर्ती कराया गया.
इसके साथ ही समृद्धि महामार्ग पर संभाजीनगर से मालेगांव की ओर आ रही कार के चालक को चैनल क्रमांक 262-01 के निकट झपकी लग गई और यह कार सामने चल रहे ट्रक से जा भिडी. इस हादसे में कार में सवार रफीक पटेल नामक व्यक्ति को कुछ चोटे आयी है. विशेष उल्लेखनीय है कि, समृद्धि महामार्ग पर दो अलग-अलग स्थानों पर घटित इन दोनों हादसों में करीब 2 घंटे का अंतराल रहा.
उधर अकोला-नांदेड महामार्ग पर वाशिम शहर में इवेंटों होटल के पास स्कूल बस, कार व दुपहिया वाहन के बीच अजीबो-गरीब हादसा हुआ. इस हादसे में दुपहिया सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं परभणी शहर में रेल्वे स्टेशन के सामने हिंगोली से परभणी की ओर आने वाली शिवशाही बस द्बारा टक्कर मार दिए जाने के चलते रास्ते से पैदल गुजर रही महिला की जगह पर ही मौत हो गई. जिसकी अब तक शिनाख्त नहीं हुई है. यह हादसा आज सुबह 11 बजे के आसपास घटित हुआ.

Related Articles

Back to top button