अमरावतीमुख्य समाचार

आयुक्तालय क्षेत्र में 7 चेन स्नैचिंग की सामने आयी वारदातें

6 लाख का माल उडाया

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२३ – पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में आने वाले थाना परिसरों में बीते 9 महिनों में 7 चेन स्नैचिंग की वारदातें सामने आयी है. जिसके चलते महिलाओं की सुरक्षा को लेकर फिर से सवालिया निशान उठने लगे हैं.
बता दें कि अमरावती आयुक्तालय के विविध थाना परिसरों में अब तक 7 चेन स्नैचिंग की घटनाएं हुई है. इनमें गाडगे नगर थाना क्षेत्र में हाल के दिनों में 2 चेन स्नैचिंग की वारदातों का समावेश है. इसी तरह फे्रजरपुरा थाना क्षेत्र में एक, नांदगांव एक, कोतवाली एक, राजापेठ में दो चेन स्नैचिंग की घटनाएं सामने आयी हैं. इस मामले में 4 चेन स्नेैचरों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. हालांकि अब तक 3 चेन स्नैचर पुलिस की हत्थे भी चढे हैं. फे्रजरपुरा व कोतवाली पुलिस ने ही चेन स्नैचरों को पकडकर उनके पास से 1 लाख 95 हजार रुपयों का माल जब्त किया हैैं.
बता दें कि चेन स्नैचरों ने पुलिस महकमे की नींद उडाने का काम किया है. चेन स्नैचिंग सहित अन्य वारदातों को रोकने की ओर से पुलिस प्रशासन की ओर से निरंतर थाना परिसरों में गश्त लगाई जा रही है. बावजूद इसके चैन स्नेैचर बडे ही चालाकी से चेन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे है. इस ओर पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह व्दारा कडे कदम उठाने की मांग की जा रही है.

Related Articles

Back to top button