अमरावतीमुख्य समाचार

बंद घर से सोने के आभुषणों के साथ 89 हजार का माल उडाया

कांचन विहार परिसर की घटना

अमरावती प्रतिनिधि/दि.५ – शहर में इन दिनों चोरी की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही है. पुलिस प्रशासन की ओर से चोरों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार गश्त लगाई जा रही है फिर भी चोर पुलिस को चुनौती देते हुए बंद घरों को निशाना बनाते हुए सोने के आभुषण सहित लाखों रुपए के माल हाथ साफ कर रहे है. खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात चोरी की वारदात सामने आयी.
मिली जानकारी के अनुसार खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र आने वाले आदर्श ग्रीन सिटी के पास स्थित कांचन विहार परिसर में रहने वाले अंकुश रोडे के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया. कांचन विहार में रहने वाले अंकुश रोडे 22 नवंबर की शाम 7.30 बजे के करीब घर को ताला लगाकर सभी सदस्यों के साथ नासिक गये थे. इस बात का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर ने बंद घर को निशाना बनाते हुए सोने के आभुषण, नगदी 6 हजार 500 रुपए सहित 89 हजार रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया.3 दिसंबर को जब अंकुश रोडे अपने परिवार के सिार घर लौटो तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला लटका हुआ दिखाई दिया. भीतर जाकर देखने पर घर में सभी सामान बिखरा हुआ पडा था. पास में ही रखी अलमारी को मुआयना करने पर लॉकर में रखी 6 हजार 500 रुपए की नगद रकम गायब दिखाई दी. वहीं लॉकर के बाजू का ड्रावर भी जमीन पर पडा हुआ दिखाई दिया. उसके लाल रंग की पर्स में रखे 5 ग्राम वजन की सोने की चेन मूल्य 15 हजार, 2 ग्राम वजन सोने की अंगुठी मूल्य 6 हजार सहित 89 हजार रुपए का सामान गायब दिखाई दिया. जिसके बाद अंकुश रोडे ने खोलापुरी गेट पुलिस थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई.

  • मोबाइल सहित 17 हजार का माल चोरी

गाडगे नगर थाना अंतर्गत आने वाले अर्जुन नगर के अंबापेठ अपार्टमेंट में रहने वाले आदित्य दुधार के घर से अज्ञात चोर एन्ड्राईड मोबाइल सहित 17 हजार का माल चुराकर ले गया.
मिली जानकारी के अनुसार आदित्य दुधार शुक्रवार की शाम घर लौटे थे और उन्होंने घर के हॉल में मोबाइल व वायलेट रखा था. थोडी देर बाद वे हॉल में पहुंचे तो मोबाइल व वायलेट गायब दिखाई दिये. वायलेट में महत्वपूर्ण दस्तावेजों सहित नगद 350 रुपए थी. आदित्य दुधार ने अपने शिकायत में बताया कि उसका 16 हजार 999 रुपए का एन्ड्राइड मोबाइल समेत अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज अज्ञात चोर चुराकर ले गया. जिसका मूल्य 17 हजार 349 बताया गया है. गाडगे नगर पुलिस ने धारा 380 के तहत अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Related Articles

Back to top button