अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सीएम के हेलीकॉप्टर से नाशिक में उतारी गई 9 बैग

सेना सांसद संजय राउत ने सोशल मीडिया पर शेअर किया वीडियो

* शिंदे गुट व भाजपा पर नाशिक में पैसे बांटने का लगाया आरोप
* 9 बैग में 12 से 13 करोड रुपए रहने का जताया संदेह
नासिक/दि.13 – इस समय लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत मतदान चल रहा है. वहीं मतदान के पहले दिन महायुति के नेताओं व उम्मीदवारों द्वारा अलग-अलग निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाता के बीच पैसे बांटने का आरोप लगाया था. जिसके तहत कहा गया था कि, अजीत पवार गुट ने बारामती में, शिंदे गुट ने कोल्हापुर में व भाजपा ने सातारा में पैसे बांटे. इसके साथ ही शरद पवार गुट वाली राकांपा के विधायक रोहित पवार ने अहमदनगर के कुछ संदेहास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर बांटते हुए आरोप लगाया था कि, महायुति के नेताओं द्वारा अहमदनगर व नाशिक में पैसे बांटे गये है. वहीं अब शिवसेना उबाठा के सांसद संजय राउत ने यह आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है कि, खुद मुख्यमंत्री ने नाशिक आकर पैसे बांटे है.
सांसद संजय राउत ने सीएम शिंदे का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सीएम शिंदे का हेलीकाप्टर नाशिक में लैंड होता दिखाई दे रहा है. साथ ही लैंडिंग के बाद सीएम शिंदे के सुरक्षा कर्मचारी हेलीकाप्टर से काफी बडी बैग लेकर नीचे उतर रहे है. राउत ने यह वीडियो शेअर करने के साथ ही आरोप लगाया कि, सीएम एकनाथ शिंदे इन बैगों में करीब 12 से 13 करोड रुपए भरकर नाशिक में उतरे और इन पैसों को हेलीकाप्टर से उतारकर एक होटल में ले जाया गया. साथ ही राउत ने यह भी कहा कि, होटल में बैठकर सीएम शिंदे ने यह रकम किसे दी और इसके बाद रकम लेने वाले लोग इस रकम को लेकर कहां गये. इसकी जानकारी वे जल्द ही सबके सामने रखेंगे.
सांसद संजय राउत के मुताबिक सीएम शिंदे केवल 2 घंटे के लिए नाशिक में आये थे और अपने साथ काफी भारी भरकम बैग लेकर नाशिक पहुंचे थे, जो सुरक्षा कर्मियों से भी नहीं संभल पा रही थी. जाहीर सी बात यह है कि, इतनी बडी और भारी भरकम बैगों में सीएम शिंदे के 500 जोडी कपडे तो नहीं रहे होंगे, बल्कि इन बैगों में 12 से 13 करोड रुपए भरे हुए थे और इस रकम को नाशिक संसदीय क्षेत्र में मतदाताओं के बीच बांटने हेतु लाया गया था. इससे संबंधित जानकारी वे जल्द ही मीडिया के जरिए आम जनता के समक्ष रखने वाले है, ऐसा भी संजय राउत ने कहा.

Related Articles

Back to top button