अमरावतीमुख्य समाचार

परतवाडा में पकडा गया एक क्रिकेट सट्टाबाज

ग्रामीण एलसीबी ने की कार्रवाई

* दो आरोपियों की चल रही तलाश
अमरावती/दि.2- जिला ग्रामीण पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा ने विगत 30 अप्रैल को एक गुप्त सूचना के आधार पर परतवाडा पुलिस थाना क्षेत्र में प्रतिक किशोरसिंह ठाकुर (26) को अपने एंड्रॉइड मोबाइल पर अवैध एप व लिंक के जरिए ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खेलते गिरफ्तार किया. इस मामले में प्रतिक ठाकुर व्दारा दी गई जानकारी के आधार पर संकेत शरद शेलके (24, परतवाडा) व सिराज मेमन (इतवारा बाजार, अमरावती) नामक दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.
पता चला है कि ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खेलने के मामले में ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस के हत्थे चढे प्रतिक ठाकुर ने पुलिस को बताया कि, उसे ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खेलने व चलाने के लिए मोबाइल फोन पर एप व आयडी लिंक उपलब्ध कराई थी और वह इन दोनों के कहने पर ही ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा चलाया करता था साथ ही सट्टे का पूरा हिसाब किताब मुख्य सट्टा बुकी सिराज मेमन के पास दिया करता था. इस जानकारी के आधार पर प्रतिक ठाकुर सहित संकेत शेलके व सिराज मेमन के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया. साथ ही संकेत शेलके व सिराज मेेमन की तलाश करने शुरु की गई.
यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल व अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव के मार्गदर्शन एवं स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरिक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में एपीआई रामेश्वर धोंडगे व पुलिस कर्मचारी युवराज मानमोटे, स्वप्नीज तंवर, सागर नाठे व रवींद्र वर्‍हाडे व्दारा की गई.

 

Related Articles

Back to top button