मुख्य समाचारयवतमाल

बुआ को मिलने निकले भांजे की दुर्घटना में मौत

यवतमाल जिले के सावंगा मार्ग की घटना

नेर (यवतमाल)/ दि. 14- अपनी बुआ को मिलने के लिए दोपहिया वाहन से निकले भांजे की सावंगा मार्ग पर दोपहिया दुर्घटनाग्रस्त होने से मृत्यु हो गई. यह दुर्घटना शनिवार को घटित हुई.
जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में मृत युवक का नाम मिलिंद धनराज खडसे (25) है. मृतक युवक जिले के दारव्हा तहसील में आने वाले सांगलवाडी ग्राम का रहने वाला था. मिलिंद पुणे में एक निजी कंपनी में कार्यरत था. दिवाली की छुट्टियों में वह गांव आया था. शनिवार को वह नेर तहसील में आने वाले सावंगा ग्राम निवासी अपनी बुआ प्रिशिला गुलाब सोनोने से मिलने के लिए एमएच 29/बीएक्स- 8692 पर सवार होकर सुबह 10 बजे घर से रवाना हुआ था. बीच रास्ते में गाडी का संतुलन बिगडने से वह सडक किनारे गड्ढे में जा गिरा. इस दुर्घटना में मिलिंद को सिर पर गंभीर चोटे आने से उसे तत्काल नेर के शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे यवतमाल के शासकीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत काफी नाजूक रहने से उसे नागपुर ले जाया जा रहा था. तब बीच रास्ते में उसने दम तोड दिया. मृतक युवक के पीछे माता, पिता, भाई, बहन का परिवार है.

सावंगा मार्ग की दयनीय अवस्था
सावंगा मार्ग की काफी दयनीय अवस्था हो गई है. इस मार्ग पर जगह जगह गड्ढे पडे है. इस कारण आये दिन यहां दुर्घटनाएं होती रहती है. नागरिकों व्दारा मार्ग की दुरुस्ती करने की मांग को लेकर अनेक बार संबंधितों को ज्ञापन भी सौंपे गए है, लेकिन उपाय योजना न किये जाने से मिलिंद खडसे की मृत्यु होने का आरोप किया जा रहा है. सडक की मरम्मत तत्काल न किये जाने पर तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी मनोज भोयर, शुभम खोब्रागडे, आशिष भोयर, रुपेश अरमल ने दी है.

Related Articles

Back to top button