अमरावतीमुख्य समाचार

मुख्याधिकारी के सामने एक व्यक्ति ने शरीर पर पेट्रोल उंडेलने का किया प्रयास

परतवाडा क्षेत्र की घटना

परतवाडा/अमरावती/दि.२०– अचलपुर नगर परिषद अंतर्गत जयस्तंभ से दुरानी चौक से गुजरीबाजार के दरम्यिान रास्ता निर्माणकार्य के दौरान मुख्याधिकारी, पार्षद व निर्माणकार्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों के सामने बुधवार को एक व्यक्ति ने शरीर पर पेट्रोल उंडेलकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. जिससे कुछ देर के लिए यहां पर तनाव की स्थिति निर्माण हो गई थीं.
यहां बता दें कि विशेष सड़क विकास निधि अंतर्गत दो-चार दिनों पहले रास्ते का काम ठेकेदार ने शुरू किया है. इसके लिए उसने रास्ता मुक्त करने के लिए साईड का अस्थायी अतिक्रमण हटाया. दुरानी चौक के एक पेट्रोलपंप के पास जेसीबी लेकर अधिकारी पहुंचे. वहां पर पेट्रोलपंप से संबंधित एक व्यक्ति ने जेसीबी नहीं चलाने की बिनती मुख्याधिकारी से की. पेट्रोलपंप से सटे मार्ग पर डामर नहीं होना चाहिए, वह ज्वलनशील पदार्थ है. इसीलिए यहां पर पेविंग ब्लॉक लगाने की मांग मुख्याधिकारी के सामने की गई. जिसके चलते मुख्याधिकारी के साथ उस व्यक्ति की तू- तू मैं-मैं भी हुई. लेकिन मुख्याधिकारी ने व्यक्ति की एक बात भी नहीं सुनी. जिसके बाद नगर पालिका की ओर से बिछायी गई चुने की लाईन को देखकर व्यक्ति ने पेट्रोल की बोतल अपने पास लेकर उसमें से कुछ पेट्रोल शरीर पर उंडेल दिया. इसका पूरा घटनाक्रम नगर परिषद की ओर से वीडियो शुटींग भी किया गया.

  • नगर पालिका को लगाया जुर्माना

इससे पूर्व मुख्याधिकारी गणेश देशमुख व एसडीओ अरूण डोंगरे के दौर में भी दुरानी चौक का अतिक्रमण हटाने का प्रयास प्रशासन ने किया था. तब नगर परिषद के कुछ कर्मचारी गंभीर जखमी हुए थे. संबंधितों ने यह मामला न्यायालय की दहलीज पर पहुंचाया. न्यायालय लाखों रुपयों की पेनॉल्टी नगर परिषद पर लगायी थीं.

  • दस्तावेजों को देखकर की जाएगी कार्रवाई

पेट्रोलपंप पर कार्यरत व्यक्ति ने शाब्दिक विवाद करते हुए शरीर पर पेट्रोल उंडेलकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. इसीलिए संबंधित व्यक्ति को आवश्यक दस्तावेज पेश करने की सूचनाएं दी है. फिलहाल लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी है. दस्तावेजों को देखकर अगली कार्रवाई निर्धारित की जाएगी.
राजेंद्र फातले, मुख्याधिकारी, अचलपुर नप

Related Articles

Back to top button