अमरावतीमुख्य समाचार

एसबी शॉपिंग फेस्टीवल में आकर्षक उपहारों की बौछार

त्यौहारोें के मद्देनजर डिस्काउंट, फ्री गिफ्ट व लकी ड्रॉ की शानदार ऑफर

  • ग्राहकों से मिल रहा शानदार प्रतिसाद

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२१ – विभिन्न ब्राण्डेड वस्तुओं से ग्राहकों के दिलों पर राज करनेवाले रेल्वे स्टेशन रोड स्थित एसबी शॉपिंग मॉल (ESSBEE Shopping Mall) एक बार फिर ग्राहकों की सेवा में प्रस्तुत है. आगामी दशहरा व दीपावली के त्यौहार के मद्देनजर ईएसबी के शॉपिंग फेस्टिवल में ग्राहकों को शॉपिंग का आनंद लेते हुए डिस्काउंट, ऑफर, फ्री गिफ्ट के साथ लकी ड्रॉ द्वारा आकर्षक उपहारों की बौछार होगी. यह फेस्टिवल ग्राहकोें की सेवा में शुरू हो चुका है. जिसका ग्राहक भी बढ-चढकर लाभ ले रहे हैं.
स्थानीय रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित ईसबी मॉल में ग्राहकोें के लिए एक छत के नीचे कपडों से लेकर घर सजावट का हर सामान यहां उपलब्ध है. देश के नामचीन कंपनियों के ब्रान्ड ग्राहकों की सेवा में उपलब्ध है. ग्राहकों तक केवल बेहतरीन ब्रान्ड पहुंचाना यहीं ईएसबी की खासियत ही नहीं बल्कि उन्हें कंपनियों द्वारा उपलब्ध करवाए जा रहें ऑफर के लाभ देने का प्रयास भी एसबी करता है. अन्य मॉल के मुकाबले एसबी की अलग पहचान बन चुकी है. हर साल की तरह इस बार भी एसबी मॉल अपने ग्राहकों के लिए आगामी त्यौहारों के मद्देनजर बेहतरीन ऑफर लेकर आया है, जिसके तहत ग्राहक यहां पर खरीददारी का लुत्फ उठाने के साथ ही 60 फीसदी तक डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते है. यहां पर ग्राहकों को हर खरीददारी पर सरप्राईज गिफ्ट भी दिये जा रहे है. जिसमें लक्झरी बेडशिट, लक्झरी क्रॉकरी सेट, डफल बैग, जिम बैग का समावेश है. वहीं लकी ड्रॉ में विजेताओं को एलईडी टीवी, वॉशिंग मशीन व मायक्रोवेव सेट दिये जायेंगे.

  • नये ब्राण्ड की लॉचिंग भी

एसबी में आगामी तीज-त्यौहारों के मद्देनजर नये व आकर्षक ब्राण्ड भी लॉच किये गये है और ग्राहकों की मांग के अनुसार इस बार मेन्सवेयर में स्वीझ मिल्टी, मेन्स एथेनीक सेक्शन में कुर्ता सेट व जैकेट सेट, लेडिज वेयर में एटीक्वीट इंड्या वरंगा तथा किड्स वेअर में भी कई आकर्षक रेंज को बेहद किफायती दामों में उपलब्ध कराया गया है.

  • ग्राहकों की सेवा ही हमारा लक्ष्य

एसबी शॉपिंग मॉल की संचालिका स्वस्तिका योग भूत ने उपरोक्त जानकारी देते हुए कहा कि, ग्राहकों की सेवा हेतु एसबी शॉपिंग मॉल हमेशा ही तत्पर रहा है और बदलते फैशन के साथ सभी को अपना लूक बदलने का मौका मिले, हम ऐसी कोशिश करते है. जिसमें हम काफी हद तक कामयाब भी हुए है. ग्राहकों की सेवा को अपना सबसे प्रथम लक्ष्य बताते हुए उन्होंने कहा कि, आनेवाले तीज-त्यौहारों के मद्देनजर रेल्वे स्टेशन मार्ग पर स्थित ईएसबी शॉपिंग मॉल में फेस्टिवल ऑफर दिया जा रहा है. जिसमें डिस्काउंट और फ्री गिफ्ट देने के साथ ही लकी ड्रॉ का भी आयोजन किया जा रहा है. अत: सभी ने इसका अधिक से अधिक संख्या में लाभ उठाना चाहिए.

Related Articles

Back to top button