अमरावतीमुख्य समाचार

बांध का पानी देखने गए किशोर की डूबने से मौत

वरूड़ तहसील की घटना

अमरावती/दि.३०– लगातार बारिश के चलते ओवरफ्लो हो चुके बांध का पानी देखने के लिए गए किशोर की पैर फिसलने से बांध के पानी में डूबने से मौत हो गई.मृत किशोर को नाम तुषार संजय कुसराम बताया गया है. वह झटामझिरी में रहनेवाला था. वहीं तुषार वरूड़ के महात्मा फुले महाविद्यालय में कक्षा १२ वीं में पढ़ रहा था और आदिवासी छात्रावास में रह रहा था. लेकिन लॉकडाउन के चलते स्कूल, महाविद्यालय बंद रहने से वह गांव में रह रहा था.
तहसील में बीते ३६ घंटे से लगातार बारिश कहर बरपा रही है. जिससे तहसील से बहनेवाले सभी नदी नालों में बाढ़ आने से बांध ओवरफ्लो हो गया. झटामझिरी का बांध ओवरफ्लो होने से सुबह के समय गांव के चार युवक बांध का पानी देखने के लिए गए थे. इनमें तुषार भी शामिल था. चारों युवक बांध के तट पर खड़े थे. तभी अचानक तुषार का पैर फिसल गया और वह सीधे ओवरफ्लो बांध के पानी में बह गया.
इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस पाटिल बबली पाटिल ने जरूड चौकी को सूचना दी. यहां से पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव पंचनामे के लिए वरूड़ ग्रामीण अस्पताल में भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव दोपहर को रिश्तेदारों को सौंप दिया गया. झटामझिरी में गमगीन माहौल में किशोर तुषार पर अंतिम संस्कार किया गया.

Related Articles

Back to top button