अमरावतीमुख्य समाचार

जयस्तंभ चौक पर सिमेंट लदे ट्रक ने दुपहिया सवार को कुचला

दुपहिया सवार की मौके पर मौत, एकता आभूषण के सामने हुआ हादसा

अमरावती/दि.12 – स्थानीय मालवीय चौक से जयस्तंभ की ओर आ रहे सिमेंट लदे ट्रक ने एकता आभूषण के सामने रास्ता पार कर रहे दुपहिया चालक को बुरी तरह से कुचल दिया. इस हादसे में दुपहिया चालक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा घटित होते ही घटनास्थल पर लोगों की अच्छी खासी भीडभाड इकट्ठा हो गई. वहीं सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस के दल ने तुरंत मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को हिरासत में लिया और ट्रक को जब्त कर लिया गया. साथ ही घटनास्थल का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया. समाचार लिखे जाने तक मृतक युवक की पुख्ता तौर पर पहचान नहीं हो पायी थी.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक आज दोपहर बाद सिमेंट लदा ट्रक क्रमांक एमएच-04/ईवाय-1534 मालवीय चौक से जयस्तंभ चौक की ओर आ रहा था. तभी एकता आभूषण के सामने एमएच-27/टी-1486 पर सवार 50 वर्षीय व्यक्ति ने उडानपुल के नीचे से रास्ता पार करते हुए यू टर्न लेने का प्रयास किया और यह दुपहिया सवार व्यक्ति सीधे इस ट्रक की चपेट में आ गया. जिसे ट्रक ने कुचलने के साथ ही दुपहिया वाहन सहित करीब 10 से 15 फीट की दूरी तक घसीटा. जिसकी वजह से उक्त व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा अपनी आंखों के सामने घटित होता देख परिसर में मौजूद लोगों के बीच अच्छा खासा हडकंप मच गया और देखते ही देखते घटनास्थल पर नागरिकों का जबर्दस्त मजमा इकट्ठा हो गया. इस समय तक इस हादसे की सूचना कोतवाली पुलिस को भी मिल गई थी तथा पुलिस के दल ने तुरंत मौके पर पहुंचकर भीड को हटाते हुए घटनास्थल का पंचनामा किया तथा शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाने के साथ ही ट्रक को जब्त कर इस रास्ते को आवाजाही के लिए खुला कर दिया.

* दुपहिया की डिक्की से मिले सुजित गोटखडे के दस्तावेज
इस संदर्भ में पुलिस द्वारा किए गए पंचनामे के तहत दुपहिया वाहन की डिक्की से म्हाडा के घर की खरीदी-विक्री संबंधी कुछ दस्तावेज बरामद हुए. जिसमें सुजित उत्तमराव गोटखडे के नाम से लिखा हुआ पंजाबराव बैंक का 80 हजार रुपए के धनादेश सहित म्हाडा के घर की विक्री का करारनामा शामिल था. इसके साथ ही दुपहिया वाहन की डिक्की से चिलमछावनी परिसर में रहने वाली प्रणाली सुजित गोटखडे के नाम पर रहने वाले कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए है. जिसके आधार पर पुलिस मृतक की पहचान सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है.

Related Articles

Back to top button