अमरावतीमुख्य समाचार

बांध पर तैरने के लिए गए युवक की पानी में डूबने से मौत

चांदी प्रकल्प की घटना

  • मृत युवक अमरावती शहर का रहनेवाला

  • रेस्क्यू टीम ने ढूंढ निकाला शव

अमरावती/दि.१९- अमरावती शहर में रहनेवाले एक २० वर्षीय युवक की केवल १२ किमी दूरी पर स्थित चांदी प्रकल्प के पानी में डूबने से मौत हो गई. यह घटना गुरुवार को सामने आयी. मृत युवक उसके दोस्तों के साथ तहसील के सालोड गांव में दोस्त की सुसराल में गया था. यहां से दोस्तों के साथ बांध देखने के लिए पर्यटक के तौर पहुंचा था. इस दौरान वह बांध के पानी में उतरा लेकिन पानी की गहरायी का अंदाज नहीं आने पर उसकी डूबने से मौत हो गई. बेटा घर नहीं लौटने पर उसके परिजनों ने उसके दोस्तों से पूछताछ की तब जाकर गुरुवार को मामला सामने आया. अमरावती की रेस्क्यू टीम ने चांदी प्रकल्प स्थल पर जाकर युवक का शव पानी से बाहर निकाला. मृतक का नाम शे. मौसिन शे. रफीक बताया गया है और वह अमरावती शहर के बिच्छूटेकडी परिसर का रहनेवाला बताया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार १८ नवंबर को शे. मौसीन अपने दोस्त शे.नदीम शे. करीम के साथ ऑटो में बैठकर शे. नदीम की ससुराल सालोड गांव गया था. यहां पहुंचने के बाद दोनों चांदी प्रकल्प देखने के लिए मोटरसाइकिल से गए थे. चांदी प्रकल्प पर पहुंचने पर शे. मौसीन को तैरने की इच्छा हुई और वह पानी में उतरा लेकिन पानी की गहरायी का अनुमान नहीं पता लगा पाने से वह डूब गया. उसके साथ आनेवाले शे. नदीम ने मौसीन को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उसका पता नहीं लग पाने के बाद उसने नांदगांव खंडेश्वर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी. वहीं दूसरी ओर बेटा घर नहीं लौटने की चिंता शे. मौसीन के परिजनों को सताने लगी थीं. इसीलिए जब उन्होंने शे. नदीम के घर जांच की तब घटना सामने आयी.
अमरावती के रेस्क्यू टीम के विक्की सरकटे और उनकी टीम ने अथक प्रयासों के बाद गुरुवार को शे. मौसीन का शव पानी से बाहर निकाला. नांदगांव खंडेश्वर पुलिस थाने के विशाल गवली के अलावा अन्य पुलिस कर्मचारियों ने पंचनामा कर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button