देश दुनियामुख्य समाचार

औरंगाबाद में हादसा, अमरावती का जंगले परिवार घायल

दुर्घटना में पांच लोग मारे गए

* दो कारों की हुई भीषण टक्कर
औरंगाबाद दि.19– अमरावती से देवगढ दर्शन यात्रा पर निकले जंगले परिवार के पांच सदस्य गत रात औरंगाबाद-नगर हाईवे पर गंगापुर थाना अंतर्गत काईगांव हुई भीषण सडक दुर्घटना में गंभीर रुप से जख्मी होने का समाचार मिला हैं. यह हादसा तब हुआ जब जंगले परिवार की वैगनआर कार (एमएच-27/बीझेड-3889) सामने से आ रही स्विफ्ट कार (एमएच-20/सीएस-5982) से टकरा गई. घायलों में हेमंत जंगले (55), छाया हेमंत जंगले (35), कुंतला दिंगबर जंगले (70), सिद्धार्थ जंगले (14) और 70 वर्ष की शशिकला भाउराव कोराट शामिल हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया हैं. हादसा बहुत भीषण था. इसमें औरंगाबाद के रहने वाले और स्विफ्ट कार के सवार चार लोगों की आनस्पॉट जान चली गई. उनके नाम रमन शांतिलाल बेदवाल (38), सुधीर पाटील (50), रावसाहब बिग (50) और 45 वर्षीय भाउसिंह गिरा से बताए गए हैं.
मिली जानकारी के अनुसार काईगांव में एक स्विफ्ट और वेगनआर कार की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि दोनो वाहन बुरी तरह चकनाचुर हो गए. दुर्घटना की खबर लगते ही स्थानीय लोग मदद के लिए दौडे. दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से घायलों को बाहर निकाला गया. लेकिन गंभीर रुप से घायल चार लोगों की मौके पर ही जान चली गई. पांच अन्य घायलों को उचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया हैं. उनमें कुछ की हालत गंभीर बनी हुई हैं.
हादसे की खबर मिलते ही गंगापुर के थानेदार अशोक चौरे, उपनिरीक्षक विलास घूसिंगे, डॉ. प्रशांत पांडूरे, एम्बुलेंस चालक सागर, सचिन सुरेशे, अनंत कुमावत मौके पर पहुंचे. कार के दरवाजे तोडे और घायलों को उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया. यह भी बताया गया कि दुर्घटना में मृत चारों मित्र व्यापार के सिलसिले में शहर गए थे और प्रवरसंगम में खाना खाकर बजाज नगर घर लौट रहे थे. तभी हादसा हो गया. दुर्घटना के बाद यातायात बाधित हो गया था. घायलों को किसी तरह खेतों से ले जाकर अस्पताल की तरफ रवाना किया गया.

 

Related Articles

Back to top button