अमरावतीमुख्य समाचार

अचलपुर, चांदुरबाजार निर्माणकार्य उपविभाग का राज्यमंत्री ने लिया जायजा

नागरी सुविधा के कार्य गुणवत्तापूर्ण करने के बच्चू कडू ने दिए निर्देश

अमरावती/दि.३० – जिले का सर्वांगीण विकास ग्रामविकास से होता है. इसीलिए सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग अंतर्गत किए जा रहे रास्ते, पुल, स्कूल, अस्पताल आदि निर्माणकार्य के अलावा नागरी सुविधाओं के कार्य गुणवत्तापूर्वक करने के निर्देश जलसंपदा राज्यमंत्री बच्चू कडू ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए.
चांदुरबाजार शासकीय विश्रामगृह में अचलपुर व चांदुरबाजार सार्वजनिक निर्माणकार्य उपविभाग अंतर्गत आनेवाले विविध विकास कार्यों का ब्यौरा राज्यमंत्री कडू ने लिया. इस अवसर पर सार्वजनिक निर्माणकार्य उपविभाग चांदूरबाजार के उप अभियंता एम. पी. भेंडे, अचलपुर के उप अभियंता विजय वाट, कार्यकारी अभियंता मृणाल पिंजरकर आदि उपस्थित थे.
राज्यमंत्री कडू ने कहा कि शहर के अलावा ग्रामीण इलाकों में नागरी सुविधाओं के कार्य नियोजनपूर्वक किए जाने पर आमजनों की समस्याएं कम होगी. कोई भी निर्माणकार्य करते समय स्थानिक लोगों के मतों का भी विचार करना चाहिए. अचलपुर व चांदुरबाजार तहसील के अलावा शहर के प्रस्तावित काम करते समय स्थानीय जनप्रतिनिधियों को भरोसे में लेकर काम पूरे करने चाहिए. अचलपुर व चांदुरबाजार तहसील के सभी प्रलंबित कार्यों को तत्काल पूरा किया जाए. दोनों शहरों के विकास कार्यों को निधि की कमी नहीं पड़ने दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button