अमरावतीमुख्य समाचार

मास्क नहीं बांधनेवालों के खिलाफ कार्रवाई

१३ हजार ५०० रुपयों का जुर्माना वसूला

अमरावती/दि.११ – जिलाधिकारी और सहायक आयुक्त के आदेशानुसार बुधवार को शहर के अलग-अलग हिस्सों में कोविड नियमों का उल्लंघन करनेवाले लोगों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की गई. बुधवार को ४५ लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर १३ हजार ५०० रुपयों का जुर्माना वसूला गया.
पहली कार्रवाई सुबह ११ बजे पंचवटी चौक परिसर में की गई. यहां पर एसटीआय. भोनखाडे सर व महिला पुलिस कर्मचारी नांदुरकर ने अपने दल बल के साथ सोशल डिस्टंसिंग का पालन नहीं करने, मास्क नहीं पहनने, रास्ते पर थूकने आदि के चलते कार्रवाई की गई. इस दौरान मास्क नहीं पहननेवाले ७ लोगों पर ३००-३०० रुपए जुर्माना लगाकर २ हजार १०० रुपए वसूले गए और उनको मास्क का वितरण किया गया. इसके बाद दूसरी कार्रवाई कॉटन मार्केट रोड परिसर में की गई. यहां पर मास्क नहीं बांधनेवाले चार लोगों पर कार्रवाई करते हुए १२०० रुपयों का दंड वसूला गया. तीसरी कार्रवाई सराफा बाजार, जवाहर गेट, भाजीबाजार क्षेत्र में की गई. यहां पर मास्क नहीं बांधनेवाले २१ नागरिकों से ६ हजार ३०० रुपयों का दंड वसूला गया.
चौथी कार्रवाई जयस्तंभ चौक परिसर में की गई. यहां पर मास्क नहीं बांधनेवाले ६ लोगों पर कार्रवाई कर १ हजार ८०० रुपयों का जुर्माना वसूला गया. वहीं पांचवी कार्रवाई दस्तुरनगर चौक जुना बायपास परिसर में की गई. यहां पर ७ लोगों पर दंडात्मक कार्रवाई करते हुए २१०० रुपयों का जुर्माना वसूला गया और मास्क वितरित किए गए.

Related Articles

Back to top button