अमरावतीमुख्य समाचार

५९८ वाहनधारकों पर कार्रवाई

२ लाख १३ हजार रुपयों का जुर्माना वसूला

  • १२ वाहन भी किए गए जब्त

  • सोमवार को ५२७ वाहनधारकों पर की गयी थी कार्रवाई

अमरावती/दि.२ कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते शहर सहित जिले में ८ मार्च तक संचारबंदी घोषित की गई है. इसके बावजूद बेवजह वाहन लेकर सड़कों पर उतरनेवाले वाहनधारकों की कमी नहीं आ रही है. रोजाना सुबह से लेकर शाम तक वाहनधारक अपने वाहनों से सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे है. बेफिजूल वाहन लेकर घूमनेवाले वाहनधारकों के खिलाफ पूर्व व पश्चिम यातायात पुलिस विभाग की ओर से दंडात्मक कार्रवाई करने के साथ ही वाहन जब्त करना भी शुरू किया है.
मंगलवार को ५९८ वाहनधारकों पर कार्रवाई की गई. इन वाहनधारकों से २ लाख १३ हजार रुपयों का जुर्माना वसूला गया. वहीं इसी दौरान आज १२ वाहनधारकों के वाहन भी ठोस दस्तावेज नहीं होने से जब्त किए गए. जबकि सोमवार को दोनों यातायात पुलिस विभाग की ओर से ५२७ वाहनधारकों पर कार्रवाई की गई थीं.
इस संबंध में यातायात पुलिस निरीक्षक बाबाराव अवचार ने बताया कि शहर में कोरोना का संक्रमण बढने से वाहनधारकों के आवागमन पर पाबंदी लगा दी गई है. लेकिन कुछ लोग बेफिजूल अपने वाहनों से सड़कों पर आ रहे है. उनसे बाहर निकलने का जवाब मांगने पर पुख्ता जबाव नहीं देते है. जिसके चलते उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button