अमरावतीमुख्य समाचार

दस बुलेट गाड़ियों पर कार्रवाई

  •  बुलेट चलाने वाले अब रहे सावधान

  •  सीपी डॉ.आरती सिंह के निर्देश पर यातायात विभाग कर रही सख्त कार्रवाई

अमरावती/प्रतिनिधि दि.2 – शहर में ध्वनि प्रदूषण फैलाने वाले दुपहिया वाहनों के चालकों पर यातायात पुलिस विभाग की टीम ने कार्रवाई करना आरंभ किया है. खासतौर पर बुलेट चलाने वाले वाहन धारकों पर नकेल कसी जा रही है. आज यातायात विभाग की ओर से 10 से 12 बुलेट वाहन धारकों पर कार्रवाई करते हुए हजारों रुपए का जुर्माना वसुला है.
यहां बता दें कि बुलेट गाड़ियों मेंं लगे फॅन्सी साइलेंसर से उनकी आवाज गूंजती है. जिससे रास्ते से गुजरने वाले अन्य लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के पास शहर के कुछ नागरिकों व्दारा शिकायत दर्ज कराने पर सीपी ने एक्शन इन मोड पर काम करते हुए यातायात विभाग के अधिकारियों को बुलेट चालकों पर दंडात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिये. जिसके बाद यातायात विभाग की टीम ने शहर में आज दस बुलेट चालकों पर कार्रवाई की. वहीं वाहनों के साइलेंसर भी बदले गये. साथ ही बुलेट वाहनों के फैन्सी नंबर व वाहनों के नंबर में छेड़छाड़ कर दादा, किंग, प्रिंस जैसे नामों की नंबर प्लेट लगाने वाले बुलेट वाहनों को जप्त किया गया. पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह, डीसीपी विक्रम साली के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस विभाग के निरीक्षक प्रवीण काले व उनकी टीम कार्य कर रही है.

शहर में कई बुलेट वाहनों के साइलेंसर की तेज आवाज होती है. साथ ही अनेक वाहनों पर फैन्सी नंबर भी डाले गये है. इन वाहनों पर यातायात विभाग ने कार्रवाई करना शुरु कर दिया है. अब तक 10 से 12 वाहनों पर कार्रवाई की गई. एक हजार से तीन हजार रुपए का चालान भी फाड़ा जा रहा है.
– प्रवीण काले, पुलिस निरीक्षक, यातायात विभाग

Related Articles

Back to top button