अकोलामुख्य समाचार

आदित्य ठाकरे का अकोला में जंगी स्वागत

कृषि मंत्री कौन है? लोगों को पता नहीं

* शिंदे सरकार ही अवैध- आदित्य
* अकोला में गरजे युवा नेता
अकोला/दि.7 – शिवसेना उद्धव गुट के नेता आदित्य ठाकरे ने आज कहा कि, मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने जनता का विश्वास घात कर सत्ता स्थापित की. यह सत्ता असंवेधानिक और अवैध है. जल्द ही गिरने वाली है. आदित्य ठाकरे बालापुर में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे. जिला परिषद शाला मैदान पर आयोजित सभा भव्य रही. ठाकरे ने मुख्यमंत्री शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को जमकर आडे हाथ लिया. उन्होंने कहा कि, 4 बडे प्रकल्प गुजरात में चले जाते है, इसका विचार जनता ने करना चाहिए. राज्य के सुशिक्षित युवकों को बेरोजगार करने का काम शिंदे सरकार ने किया है. 50 खोके लेने वाले 40 विधायकों को प्रदेश में मुंह दिखाना मुश्किल हो रहा है. विवाह में जाने पर रिश्तेदार और लोग पूछ रहे है. इसलिए गद्दारों को बडी दिक्कत हो गई है. अतिवृष्टि होने पर भी किसानों को मदद नहीं मिल रही. प्रदेश के लोगों को कृषि मंत्री कौन है, यह पता ही नहीं. कृषि मंत्री प्रदेश में कहीं नहीं गये. आदित्य ठाकरे ने गीला अकाल घोषित करें अथवा कुर्सी खाली करें का नारा दिया. आदित्य ने कहा कि, ठाकरे परिवार को खत्म करने का षडयंत्र किया जा रहा है. जो प्रदेश की जनता कदापि सहन नहीं करेंगी.
* अकोला में जंगी स्वागत
युवा सेना के प्रमुख तथा शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का आज संवाद यात्रा उपलक्ष्य सुबह 11 बजे शिवनी विमानतल पर आगमन हुआ. इस समय शिवसैनिकों ने जय भवानी…. जय शिवाजी का जयघोष किया. जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया. हजारों शिवसैनिक अपने युवा नेता आदित्य ठाकरे की अगुवानी करने उमडे थे.
* जगह-जगह स्वागत
आदित्य ठाकरे का सोमवार को नियोजन अकोला दौरा रहने से विमानतल पर सबेरे से ही हजारों शिवसैनिक उमडे थे. विमानतल पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. फिर रास्तें में अनेक जगहों पर शिवसैनिकों ने आगे बढो के नारे लगाकर स्वागत किया. उनके साथ शिवसेना संपर्क प्रमुख सांसद अरविंद सावंत, विधान परिषद विपक्ष के नेता अंबादास दानवे, विधायक नितिन देशमुख, सहसंपर्क प्रमुख सेवाग्राम ताथोड, जिला प्रमुख गोपाल दातकर, मुकेश मुरुमकार, मंगेश काले, श्रीरंग पिंजरकर, राहुल कराले, देवश्री ठाकरे, शुभांगी किनगे, अकोट की पूर्व नगराध्यक्ष डॉ. मनीष मते, डॉ. प्रकाश डवले, मनीष मोहोड, अक्षय खुमकर आदि उपस्थित थे. आदित्य ठाकरे ने वाहनों का काफिला विमानतल से बाहर आने पर अपनी कार से बाहर निकलकर शिवसैनिकों का अभिवादन किया. हाथ मिलाये उनका स्वागत स्वीकार किया. शिवनी से नेहरु पार्क चौक, गांधी रोड, जय हिंद चौक में उनका जोरदार स्वागत किया. शिवसैनिकों ने गगनभेदी नारे लगाये. आदित्य के स्वागत हेतु शहर के सभी चौक पर भगवा पताका, झंडे, फ्लैक्स, बैनर लगाये गये थे.

* उस चाय वाले से भी मिले
नेहरु पार्क चौक के चाय विक्रेता मुरलीधर माधवराव सुर्वे बालासाहब ठाकरे के कट्टर समर्थक है. उनकी टी-स्टॉल पर बालासाहब की प्रतिमा सभी का ध्यान खींचती है. इस फोटों की पूजा कर सुर्वे का दिनक्रम शुरु होता है. इसलिए आदित्य ठाकरे ने दौरे से थोडा समय निकालकर मुरलीधर सुर्वे की चाय की दुकान को भेंट दी. गुलाब हार से उनका सत्कार किया. बालासाहब के प्रति सुर्वे की निष्ठा और प्रेम से आदित्य भावविभोर हो गये थे.

Related Articles

Back to top button