महाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमरावती के बाद अब जलगांव में भिडे शिंदे गुट के दो विधायक

विधायकों के झगडे छुडाने में सीएम शिंदे के छूट रहे पसीने

* शिंदे गुट में नाराजगी और फूट का खतरा
हिंगोली/दि.28- अमरावती में विधायक बच्चु कडू तथा विधायक रवि राणा के बीच चल रहा विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ, वही जलगांव में एक नया विवाद सामने आ गया है. जिसके तहत राज्य के जलापूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटील और पारोला के शिंदे समर्थक विधायक चिमनराव पाटील एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोलकर खडे हो गये है. पता चला है कि, गुलाबराव पाटील द्वारा राकांपा विधायक के निर्वाचन क्षेत्र में जलापूर्ति योजनाओं को मंजुरी दिये जाने को लेकर चिमनराव पाटील ने सीएम एकनाथ शिंदे के पास शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि, मंत्री गुलाबराव पाटील विरोधी दलों को मजबूती देने का काम कर रहे है.
उल्लेखनीय है कि, मंत्री पद पर मौका नहीं मिलने की वजह से शिंदे गुट के कई लोग अपनी ही सरकार को लेकर नाराज चल रहे है. जिसके तहत विधायक संजय शिरसाट ने खुले तौर पर अपनी नाराजी व्यक्त की थी. वही ओवला माजीवडा निर्वाचन क्षेत्र भाजपा के लिए छोडे जाने को लेकर खुद मुख्यमंत्री शिंदे और विधायक प्रताप सरनाईक के बीच विवाद पैदा हुआ. इधर अमरावती में शिंदे गुट समर्थक विधायक बच्चु कडू तथा फडणवीस समर्थक विधायक रवि राणा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. जिसके चलते विधायक बच्चु कडू ने 1 नवंबर को अपना रास्ता अलग करने की चेतावनी तक दे डाली है. वहीं अब जलगांव में भी शिंदे गुट समर्थक दो विधायकों के बीच तनाववाली स्थिति पैदा हो गई है.
ज्ञात रहे कि, राज्य में जल्द ही महानगरपालिका के चुनाव होने है. जिसमें उध्दव ठाकरे गुट के साथ दो-दो हाथ करने और अपनी राजनीतिक ताकत दिखाने की चुनौती सीएम एकनाथ शिंदे के सामने है. ऐसे समय उन्हें अपने ही गुट के विधायकों में चल रहे विवाद को हल करने के लिए समय खर्च करना पड रहा है. जिसके चलते आगामी समय में शिंदे के सामने चुनौतियां और भी अधिक बढेगी.

Related Articles

Back to top button