मुख्य समाचारवाशिम

अमरावती के बाद अब वाशिम व अकोला में भी कड़ा लॉकडाऊन

राज्य के चार जिलों में लगाया गया कड़ा लॉकडाऊन

वाशिम/प्रतिनिधि दि.8 – राज्य के अधिकांश जिलों में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कड़ा लॉकडाऊन घोषित किया गया है. सोलापुर, अमरावती के बाद अब वाशिम और अकोला में भी कड़ा लॉकडाऊन कर दिया गया है.
वाशिम जिले में कोरोना का चेन को तोड़ने के लिये 9 से 15 मई तक पूरे सात दिनों का कड़ा लॉकडाऊन घोषित कर दिया गया है. इस अवधि में सब्जी, किराना, डेअरी, फल बिक्री की अत्यावश्यक सेवा की दूकानें भी बंद रहेगी. वहीं केवल सुबह 7 से 11 बजे तक होम डिलेवरी शुरु रहेगी. बैंकों के जरुरी कामकाज के लिए सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है. यह आदेश वाशिम के जिलाधिकारी शनमुगराजन एस. ने पारित किया है. इसी तरह अकोला जिले में रविवार 9 मर्ई की रात 12 बजे से शनिवार 15 मई की देर रात 12 बजे तक कड़ा लॉकडाऊन लगाया गया है. इस कड़े लॉकडाऊन में सभी किराना दूकान, सब्जी, फल विक्रेता, डेअरी, बेकरी,मिठाई,आटा चक्की, खाद्य पदार्थ, मांस-मछली, अंडे की दूकानें, शराब दूकान, बार पूरी तरह से बंद रहेेंगे. हालांकि इन दूकानों से घरपहुंच सेवा सुबह 7 से 11 बजे तक शुरु रहेगी.

  • ग्राहक दूकान में जाकर नहीं कर सकेंगे खरीदी

ग्राहक किसी भी दूकान में जाकर खरीदी नहीं कर सकेंगे. होटल,रेस्टोरेंट, भोजनालय, शिवभोजन थाली की भी घरपहुंच पार्सल सेवा सुबह 11 से रात 8 बजे तक जारी रहेगी. किसी भी हालत में ग्राहक होटल, रेस्टोरेंट, भोजनालय, शिवभोजन थाली से स्वयं पार्सल नहीं ले जा पायेंगे.

Related Articles

Back to top button