अमरावतीमुख्य समाचार

सभी व्यापारी हर रविवार को बंद रखें अपनी दुकानें

  • कोरोना का संक्रमण रोकने स्वयंस्फूर्त जनता कफ्र्यू अब बेहद जरूरी

  • सीपीडीएफ व सीपीडीए ने किया सभी व्यापारियों से आवाहन

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१४ – इस समय कोरोना का संक्रमण जिस रफ्तार व तेजी के साथ फैल रहा है, उसे देखते हुए हकीकत में अब लॉकडाउन का होना बेहद जरूरी है. लेकिन सरकार व प्रशासन द्वारा अनलॉक की प्रक्रिया शुरू करते समय ही स्पष्ट कर दिया गया था कि, अब लॉकडाउन नहीं होगा. ऐसे में अब हर एक व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि, वह कोरोना संक्रमण को रोकने तथा अपने व अपने परिवार की जान बचाने हेतु सजग व सतर्क रहे.
इसके तहत यह बेहद जरूरी है कि, प्रशासनिक दिशानिर्देशों का इंतजार करने की बजाय कोरोना संक्रमण की चेन को तोडने के लिए व्यापारियों एवं नागरिकोें द्वारा अपने स्तर पर स्वयंस्फूर्त रूप से प्रति सप्ताह एक दिन के जनता कफ्र्यू का पालन किया जाये. इस आशय का आवाहन महाराष्ट्र कंझ्यूमर प्रॉडक्ट डिस्ट्रीब्यूटर फेडरेशन (Consumer product distributor federation) के संगठन सचिव तथा अमरावती जिला कंझ्यूमर प्रॉडक्ट डिस्ट्रीब्यूटर एसो. (CPDA) के अध्यक्ष श्याम शर्मा ने किया है.
इस संदर्भ में सीपीडीएफ व सीपीडीए की ओर से जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ती में श्याम शर्मा द्वारा कहा गया है कि, अब सभी व्यापारी शाम ७ बजे के आसपास ही अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद करने का प्रयास करें. साथ ही प्रत्येक शनिवार की शाम ७ बजे के बाद से सोमवार की सुबह ९ बजे तक व्यापारियों सहित सभी आम नागरिक अनिवार्य तौर पर जनता कफ्र्यू का पालन करे. इस विज्ञप्ती में सभी व्यापारियों से रविवार को अपनी दूकाने बिल्कूल भी नहीं खोलने और आम नागरिकों से अपने घरों से बाहर नहीं निकलने का आवाहन किया गया है, ताकि कोरोना संक्रमण की चेन को तोडा जा सके.

Related Articles

Back to top button