मुख्य समाचारविदर्भ

मोदी के नेतृत्व में चौमुखी विकास

जेपी नड्डा चंद्रपुर में बोले

* मिशन लोकसभा आरंभ
चंद्रपुर/दि.2- पूरी दुनिया संकट में रहते समय, प्रत्येक देश पर आघात होते समय भारतीय नागरिक स्वयं को भाग्यशाली माने कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का नेतृत्व कर रहे हैं. भारत ने मोदी के राज में चौमुखी उन्नती की है. यह सिलसिला अनवरत है. प्रतिकूल परिस्थिति में भी मोदी 135 करोड के देश को आगे बढा रहे हैं. भारत ने स्टील उत्पादन, मोबाइल, दवाएं, केमिकल सभी क्षेत्रों में चौमुखी प्रगती की हैं.
जेपी नड्डा सोमवार को यहां विश्रामगृह के सामने स्थित न्यू इंग्लिश हाईस्कूल के मैदान पर आयोजित विशाल विजय संकल्प जाहिर सभा को संबोधित कर रहे थे. मंच पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मंत्री सुधीर मुनगंटीवार, प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, राष्ट्रीय पिछडावर्ग आयोग अध्यक्ष हंसराज अहीर आदि के साथ स्थानीय नेता, पदाधिकारी उपस्थित थे. जेपी नड्डा के हस्ते भाजपा के आगामी लोकसभा चुनाव के मिशन 144 का आगाज हुआ.
नड्डा ने कहा कि, महंगाई को काबू में रखते हुए भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है. स्टील उत्पादन में भारत दूसरे नंबर पर आ गया है. 2014 तक 52 प्रतिशत मोबाइल फोन बाहर से आते थे. आज 97 प्रतिशत हैंडसेट भारत में बन रहे है. दुनिया में अनेक अर्थव्यवस्था धराशाही हो रही है. ऐसे में मोदी की वजह से अर्थव्यवस्था न केवल मजबूत है बल्कि ब्रिटेन को पछाडकर हम पांचवे नंबर पर आ गए है. नड्डा ने कहा कि, कांगेे्रस के राज में पोलियो की दवा देश में उपलब्ध होते 28 वर्ष लग गए. वहीं मोदी की अगुआई में भारत में कोरोना के 220 करोड टीके लगाए जा चुके है. अभी भी अमेरिका और यूरोप जैसे देश टीके में भारत से पीछे ही है. मोदी ने देश के वैज्ञानिकों को प्रोत्साहित किया जिससे आज भारत मांगने वाला नहीं अपितु देने वाला देश बना है. मंदी के दौर में भी भारत की अर्थव्यवस्था बढिया है.

Related Articles

Back to top button