अमरावतीमुख्य समाचार

हावडा रुट की सभी गाडियां पूर्ववत

गीतांजलि, मेल, शालिमार, कविगुरु एक्सप्रेस

अमरावती/दि.10- झारखंड में कुर्मी समाज व्दारा रेल रोको आंदोलन वहां की सरकार के साथ हुई बातचीत के बाद खत्म कर दिए जाने से मुंबई-हावडा इस अत्यंत व्यस्ततम मार्ग की लगभग सभी ट्रेनें रविवार शाम से पहले के समान शुरु कर दी गई. जिससे आज सवेरे बडनेरा से होकर जाने वाली गीतांजलि एक्सप्रेस, शालिमार, कविगुरु, हावडा मेल, डिलक्स एलटीटी आदि ट्रेनें पूर्ववत हो जाने की जानकारी रेलवे अधिकारियों ने आज दोपहर दी. उधर महारेल यात्री संघ के अध्यक्ष अनिल तरडेजा ने भी इस बात की पुष्टि की और बताया कि, यात्रियों की सुविधार्थ रविवार सुबह से ही इस रुट की सभी ट्रेनें आरंभ कर दी गई है. अब कोई परेशानी नहीं है.
उल्लेखनीय है कि बडनेरा से होकर जानेवाली मुंबई और अहमदाबाद की हावडा की यात्री ट्रेनें गत 4 दिनों से रद्द होने के कारण मुसाफिरों का टाइमटेबल गडबडा गया था. कई को सडक मार्ग अपनाना पडा. जबकि अनेक ने अपनी यात्राएं कैंसल कर दी.
तरडेजा ने बताया कि, कुर्मी समाज के आंदोलन की वजह से ट्रेनें रद्द की गई थी. वह आंदोलन रविवार सवेरे रोक दिया गया. जिसके बाद रेलवे ने लगभग 300 कैंसल यात्री गाडियों को फिर पटरी पर दौडाया. मुसाफिरों को राहत मिली है. बडनेरा से पुणे, मुंबई, अहमदाबाद जाने के लिए रुट क्लियर हुआ है.

Related Articles

Back to top button