अमरावतीमुख्य समाचार

आमला विश्वेश्वर में नाबालिग बहन के प्रेमी की चाकू घोंपकर हत्या

कुर्हा पुलिस थाने में मामला दर्ज

  • तीन नाबालिग सहित ६ लोगों को पकडा

अमरावती/दि.२७ – नाबालिग बहन को भगाकर ले जाने के गुस्से में नाबालिग भाई ने बहन के प्रेमी की हत्या कर दी. यहीं नहीं तो नाबालिग के भाई ने उसके प्रेमी का शव दुपहिया पर वापस लाकर गांव के चौक में फेंक दिया. यह घटना चांदूररेलवे तहसील के आमला विश्वेश्वर में गुरुवार की रात ८.३० बजे सामने आयी. मृतक का नाम अक्षय ऊर्फ गुणवंत दिलीप अमदुरे (22, निवासी चांदूर रेल्वे) बताया गया है. युवक की हत्या करनेवाले तीन नाबालिग सहित ६ लोगों को कुर्हा पुलिस ने हिरासत में लिया है.
मिली जानकारी के अनुसार प्रेम प्रकरण में चांदूररेलवे तहसील व कुर्हा पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले आमला विश्वेश्वर गांव की एक नाबालिग को अक्षय कुछ दिनों पहले भगाकर ले गया था. इस दरम्यिान पुलिस ने उनको ढूंढा. नाबालिग ने हम मर्जी से जाने की बात बयान में बतलायी थीं. लेकिन वह लड़की नाबालिग होने से अक्षय अमदुरे के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था.
अक्षय अमदुरे यह गुरुवार की रात ८ बजे आमला विश्वेश्वर में पहुंचा. वह जिस नाबालिग लड़की के साथ प्यार करता था, उस नाबालिग लडकी के भाई को अक्षय दिखाई दिया. अपनी बहन को भगाकर ले जाने का रोष उसके मन में भरा हुआ था. आरोपी ने अपने दो दोस्तों को साथ में लेकर अक्षय को दुपहिया से भिवापुर मार्ग पर लाया. यहां पर अक्षय की लात और मुक्कों से पिटाई की और चाकू से सपासप वार किया. इसके बाद अक्षय को आमला विश्वेश्वार गांव में लाकर चौक में फेंककर मारपीट की. अक्षय को जिला सामान्य अस्पताल लाया गया. लेकिन उसकी हालत गंभीर होने से उसे तुरंत नागपुर ले जाया गया, लेकिन नागपुर ले जाते समय रात १०.३० बजे के करीब तिवसा नजदीक उसकी मौत हो गई. अक्षय की हत्या के मामले में कुर्हा पुलिस ने तीन नाबालिग सहित ६ लोगों को हिरासत में लया है.

अक्षय को पहले जिला सामान्य अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया. लेकिन खून ज्यादा बहते रहने से उसे नागपुर उपचार के लिए रेफर करने की बात चिकित्सकों ने कही. जिसके बाद अक्षय को नागपुर ले जाया गया. लेकिन तिवसा के नजदीक उसकी मौत हो गई. इस मामले में तीन नाबालिग व ६ लोगों को हिरासत में लिया गया है. प्रेमप्रकरण और बहन को भगाकर ले जाने की वजह से यह हत्या किए जाने की प्राथमिक जानकारी है.
– ईश्वर वर्गे, थानेदार कुरहा पुलिस थाना

Related Articles

Back to top button