अन्य शहरबुलढाणामुख्य समाचारविदर्भ

अमरावती की डॉक्टर युवती के साथ बुलढाणा जिले में मारपीट

छेडछाड व विनयभंग के साथ ही कपडे फाडकर ‘धिंड’ निकालने का प्रयास

* बुलढाणा सहित अमरावती जिले में जबर्दस्त रोष की लहर
बुलढाणा /दि.11- मातृतीर्थ राजमाता जिजाउ का मायका रहने वाला सिंदखेड राजा तहसील अंतर्गत बारलिंगा गांव से एक बेहद सनसनीखेज घटना की खबर सामने आयी है. जहां पर अमरावती जिले की एक डॉक्टर युवती के साथ कुछ लोगों ने जबर्दस्त मारपीट करते हुए उसका विनयभंग किया. साथ ही उसके कपडे फाडकर गांव में उसकी ‘धिंड’ यानि जुलूस निकालने का प्रयास किया गया. इस डॉक्टर युवती की शिकायत पर अंढेरा पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मारपीट व विनयभंग का मामला दर्ज किया है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अमरावती जिले से वास्ता रखने वाली डॉक्टर युवती बीती शाम 5 बजे के आसपास बारलिंगा नामक छोटे से गांव में पहुंची और गांव में स्थित एक घर में गई, लेकिन घर में मौजूद दो पुरुषों व एक महिला ने इस युवती के साथ जमकर मारपीट करते हुए उसे गांव की गलियों में घुमाया. इस समय मारपीट और छीना झपटी की वजह से उक्त डॉक्टर युवती के कपडे भी फट गए थे. पश्चात गांव के कुछ समझदार लोगों ने बीच बचाव करते हुए इस डॉक्टर युवती को उन तीनों लोगों के कब्जे से छुडाया और उसे अंढेरा पुलिस थाने पहुंचा. जहां पर युवती द्बारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर अंढेरा पुलिस ने बारलिंगा गांव में रहने वाले दो पुरुषों व एक महिला के खिलाफ मारपीट व विनयभंग की धाराओं के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया.

* कई सवाल अनुत्तरित, पुलिस की भूमिका संदिग्ध
अमरावती जिले में रहने वाली उक्त डॉक्टर युवती बारलिंगा जैसे छोटे से गांव में क्यो पहुंची, वह आरोपियों के घर में क्यों गई, उच्च शिक्षित डॉक्टर व वैद्यकीय अधिकारी रहने वाली उक्त युवती की छोटे से गांव में देर शाम अकेली क्यों पहुंची. आदि सवालों के जवाब अब तक सामने नहीं आए है. साथ ही बीती रात 12 बजे के आसपास जब स्थानीय मीडिया कर्मियों ने मामले की जानकारी मिलने के बाद अंढेरा पुलिस थाने पहुंचकर ब्यौरा हासिल करना चाहा, तो पुलिस ने उक्त युवती को मीडिया से छिपाने का प्रयास किया और मीडिया को योग्य जानकारी नहीं दी गई. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने मीडिया को ‘कुछ अलग’ की जानकारी दी है. जानकारी देने वाले बारलिंगा गांव निवासी सुधाकर नागरे नामक उस व्यक्ति का भी समावेश था. जो पीडित युवती को बारलिंगा गांव से 30 किमी की दूरी पर स्थित अंढेरा पुलिस थाने लेकर पहुंचा था. हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों द्बारा दी गई जानकारी की फिलहाल तक पृष्टि नहीं हो पायी है.

Related Articles

Back to top button