अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती की नई जिलाधीश पवनीत कौर

जिलाधिकारी शैलेश नवाल का मुंबई मंत्रालय में तबादला

अमरावती/दि.१३ – राज्य सरकार की ओर से मंगलवार को आईएएस कैडर के अधिकारियों को तबादले कर दिए गए है. इनमें अमरावती के कर्तव्यदक्ष जिलाधिकारी शैलेश नवाल और अकोला के जिलाधिकारी जे.एस. पापडकर का भी समावेश है. वहीं अमरावती में नई जिलाधिकारी के रूप में पौनीत कौर अपना पदभार संभालेंगी.
यहां बता दें कि राज्य सरकार की ओर से मंगलवार की शाम आईएएस कैडर के २० अधिकारियों के तबादले किए गए. इनमें विदर्भ के अमरावती और अकोला के जिलाधिकारी का भी समावेश है. स्थानीय जिलाधिकारी शैलेश नवाल की मुंबई मंत्रालय में उपसचिव के रूप में तबादला किया गया है. वहीं उनकी जगह पर अमरावती की कमान एक महिला अधिकारी को सौंपी गई है. जिनका नाम पवनीत कौर है. पवनीत कौर इससे पहले पुणे के ट्राईबल रिसर्च ट्रेनिंग इंस्ट्टियुट में कमिशनर पद पर कार्यरत थीं. पवनीत कौर साल २०१४ की आईएएस कैडर है.
तबादलों की सूची में अकोला के जिलाधिकारी जीतेंद्र पापडकर का भी नाम शामिल है. पापडकर को अकोला मनपा के आयुक्त पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसीलिए पापडकर अकोला में ही रहकर आयुक्त पद की जिम्मेदारी संभालेंगे.
इसी तरह तबादला किए गए अधिकारियों में ओ.पी. गुप्ता का मुंबई मंत्रालय, विकास रस्तोगी का मुंबई मंत्रालय के उच्च व तकनीकी शिक्षा विभाग के सचिव, इंद्रा मालो का मंत्रालय के जनरल एडमिनिस्ट्रेशन विभाग, अजित पाटिल का मुंबई एमआईडीसी के ज्वाईंट चीफ एक्जीकेटीव, पुणे की मनपा उपायुक्त रूबल पारकर-अग्रवाल का नई मुंबई की आईसीडीएस कमिशनर, कोल्हापुर के जिलाधिकारी दौलत देसाई का मुंबई के मेडिकल एज्युकेशन एंड ड्रग डिपार्टमेंट के ज्वाईंट सेक्रेटरी, हिंगोली के जिलाधिकारी रूशेष जयवंशी का पुणे के महिला व बाल कल्याण आयुक्त, संजय यादव का मुंबई, आर.एच. ठाकरे का नागपुर के एडिशनल ट्राईबल कमिशनर, कल्याण के महावितरण कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर जी.एम. बोडके का हिंगोली जिलाधिकारी, अकोला के एमएस सीड्स कारर्पोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर राहुल रेखावार का कोल्हापुर जिलाधिकारी, जालना के जिलाधिकारी रविंद्र बिनवडे का पुणे के मनपा सहायक आयुक्त, दीपक कुमार मीना का नागपुर मनपा के सहायक आयुक्त, मुंबई के स्टैम्प एडिशनल कंट्रोलर विजय राठोड का जालना जिलाधिकारी, अकोला मनपा आयुक्त नीमा अरोरा को अकोला का जिलाधिकारी पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं मुंबई की कल्चरल डेवलपमेंट कारर्पोरेशन की आंचल गोयल को परभणी जिलाधिकारी और डॉ. बी.एन. पाटिल को रत्नागिरी का जिलाधिकारी बनाया गया है.

Related Articles

Back to top button