अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती के गौरव उदासी की पुणे में हत्या

गला काटकर उतारा मौत के घाट

* लोहगांव बावडी के पास मिला शव
अमरावती/दि.15– स्थानीय शिवाजी नगर निवासी गौरव सुरेश उदासी नामक 35 वर्षीय युवक की पुणे में गला काटकर निर्मम हत्या कर दिए जाने की सनसनीखेज वारदात शनिवार 13 मई की सुबह उजागर हुई. जब गौरव का शव लोहगांव बावडी मार्ग पर रोहण-अभिलाषा सोसाइटी के सामने स्थित पहाडी की तलहटी पर पडा मिला. इस संदर्भ में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गजानन पवार द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह 10 बजे के आसपास वाघोली के निकट लोहगांव बावडी मार्ग पर पहाड की तलहटी के पास एक व्यक्ति का गला कटा शव मिलने की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को मिली थी, इसके बाद पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर देखा, तो वहां एक युवक का गला रेता हुआ शव रक्तरंजीत अवस्था में पडा था. वहीं पास में ही एमएच-27 डीजी-0389 क्रमांक का दुपहिया वाहन भी पडा मिला.
मामले की जांच पडताल करने पर मृतक की शिनाख्त गौरव उदासी के तौर पर हुई. जो खराडी स्थित एक आईटी कंपनी में नौकरी किया करता था, और खराडी में ही अपने दोस्तों के साथ पेइंग गेस्ट के तौर पर रहता था. 12 मई की रात 10 बजे के आसपास भोजन करने की बात कहते हुए गौरव अपने रूम से बाहर निकला था, परंतु रात में वापस नहीं लौटा. वहीं दूसरे दिन सुबह 10 बजे के आसपास उसका रक्तरंजीत शव बरामद हुआ. मामले को लेकर लोणीकंद पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज किया है. इसकी जानकारी गाडगे नगर पुलिस के मार्फत शिवाजी नगर परिसर में रहने वाले उदासी परिवार को दी गई. जिसकी वजह से पूरे शिवाजी नगर परिसर में शोक की लहर व्याप्त हो गई है.वहीं पुणे में लोणीकंद पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

* पैसों के लेनदेन को लेकर वजह आई सामने
एक कैब चालक को किया गया गिरफ्तार, दूसरे आरोपी की तलाश जारी
इसी बीच लोणीकंद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए इस हत्याकांड की वजह को उजागर करने में सफलता प्राप्त की तथा धाराशिव के कलंब निवासी भगवान केंद्रे नामक 23 वर्षीय कैब चालक को अपनी हिरासत में लिया. साथ ही भगवान केंद्रे के एक अन्य साथीदार की तलाश की जा रही है. पता चला है कि, भगवान केंद्रे पुणे में एप आधारित यात्री सेवा देने वाली कंपनी के लिए कैब सेवा दिया करता था. तथा गौरव ने इससे पहले इस एप के जरिए दो बार यात्रा हेतु गाडी बुक की थी, और दोनों ही समय भगवान केंद्रे की कार का प्रयोग किया था. जिसकी एवज में गौरव की ओर भगवान केंद्रे के तीन हजार रुपए बकाया थे. जिसका गौरव ने समय पर भुगतान नहीं किया. जिसके चलते भगवान केंद्रे उस पर चिढा हुआ था और उसने शुक्रवार की रात गौरव को मिलने के लिए मल्हार पहाडी के पास बुलाया. जहां पर भगवान केंद्रे और उसके एक साथीदार ने गौरव के साथ 3 हजार रुपए के बकाया किराए के लिए झगडा करते हुए उसकी हत्या कर दी.

 

Related Articles

Back to top button