अकोलामुख्य समाचार

दामाद की हत्या कर आत्महत्या का बहाना

ससुराल के लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज

* पुलिस की तहकीकात में मामले का हुआ पर्दाफाश
* अकोला जिले के मनारखेड की सनसनीखेज घटना
अकोला/ दि. 7- दामाद की हत्या करने के बाद दामाद ने आत्महत्या की ऐसा दिखावा करने वाले ससुराल वालों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है. अकोला जिले के मनारखेड में 5 दिसंबर को 40 वर्षीय व्यक्ति की लाश बरामद हुई थी. दामाद रवि राजगुरे ने खुद के सिर पर वार कर आत्महत्या कर ली. बनाये गए इस दिखावे का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है.
अकोला जिले के मनारखेड में 5 दिसंबर को एक 40 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली. वह लाश बालापुर शहर के रवि राजगुरे नामक व्यक्ति की होने की बात पता चली. उसके ससुराल के सामने लाश पडी थी. पुलिस को इस बारे में ससुराल के लोगों ने जानकारी दी और बताया कि, खुद के सिर पर वार कर आत्महत्या कर ली. इसके बाद उस मामले में पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया. तहकीकात के दौरान ससुराल के लोगों ने रवि की हत्या की है, ऐसा उजागर हुआ. फिलहाल इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया गया है.
* हकिकत में क्या है मामला
अकोला जिले के बालापुर शहर स्थित नवा नगर परिसर के व्यक्ति का सुसराल मनारखेड में शव मिला. इस मामले में बालापुर तहसील में उल्टी-सीधी चर्चाएं शुरु थी. आत्महत्या या हत्या ऐसा प्रश्न निर्माण हुआ था. रवि सुरेश राजगुरे (40) यह 5 दिसंबर के दिन ससुराल मनारखेड गया था. इस दौरान शाम के वक्त उसकी लाश दिखाई दी. इस बीच पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में मामला उजागर हुआ. इसके बाद पुलिस ने हत्या की दिशा में तहकीकात शुरु की. रवि राजगुरे की हत्या का अपराध दर्ज किया गया. रवि के चचेरेभाई योगेश राजगुरे ने शिकायत में मृत रवि के साडूभाई, साली, सास और ससुर ने भारी हथियार से सिर पर वार कर हत्या की, ऐसा आरोप लगाया. घटनास्थल का पंचनामा करते समय हत्या का संदेह होने के कारण पुलिस ने मृतक की सांस, आरोपी रमाबाई सुरोसे, साडूभाई जानराव वाहुरवाघ, साली शारदा वाहुरवाघ के खिलाफ अपराध दर्ज किया. पुलिस ने जानराव वाहुरवाघ को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है हत्या का कारण
मृत रवि और उसकी पत्नी में लगातार विवाद होते थे. इस विवाद के कारण पत्नी गुस्से में घर छोडकर चली गई. पत्नी की खोज में वह ससुराल मनारखेड पहुंचा. पत्नी के बारे में ससुराल के लोगों से उसने पूछा. मगर ससुराल के लोगों ने पत्नी के बारे में जानकारी देने से मना कर दिया और तुम दोनों के बीच हमेशा विवाद होता है, तू उसे मारता है, ऐसा कहते हुए विवाद किया. इस विवाद में ससुराल के लोगों ने भारी हथियार से सिर पर वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. इसी वजह से उसकी मौत हुई है.

Related Articles

Back to top button