मुख्य समाचारविदर्भ

ढाणकी शिवार में सशस्त्र डाका

डकैतों ने खेत चौकीदार को कुएं में फेंका

  • चौकीदार ने जैसे-तैसे बचायी अपनी जान

  • दो महिलाओें से गहने भी छीने

  • यवतमाल जिल में जबर्दस्त सनसनी

यवतमाल प्रतिनिधि/दि.३१– यहां से पास ही ढाणकी परिसर में खरूस मार्ग पर संजय जिल्लावार नामक व्यक्ति के खेत में बनी चौकीदार की झोपडी पर गत रोज १२ से १५ लोगों ने हथियारों से लैस होकर डाका डाला और यहां कार्यरत नागोराव वामन डहाके (२८) नामक चौकीदार सहित उसके साथीदार से जमकर मारपीट की. साथ ही दोनों की पत्नियों से उनके गहने लूट लिये.
इसके अलावा यहां से कोई नकद रकम हाथ नहीं लगने के चलते चीढकर डकैतों ने एक चौकीदार को सीधे कुएं में फेंक दिया, लेकिन गनिमत रही कि, उस चौकीदार को तैरना आता था. जिसके चलते उसने जैसे-तैसे अपनी जान बचायी.
शनिवार की रात घटित इस घटना के दौरान डकैतों ने झोपडी के एक कमरे में रखा कडबा भी निकालकर बाहर फेंक दिया और झोपडी में रखे पुरे सामान को अस्त-व्यस्त कर दिया. लेकिन बावजूद इसके उनके हाथ कोई रकम नहीं लगी. पश्चात देर रात जब खेत मालिक संजय जिल्लावार अपने खेत में पहुंचे, तब यह मामला उजागर हुआ. जिसके तुरंत बाद इसकी जानकारी बिटरगांव पुलिस को दी गई और थानेदार विजय चव्हाण व पीएसआई रामकिसन जायभाये तत्काल मौके पर पहुंचे. समाचार लिखे जाने तक मामले की जांच जारी थी और अज्ञात डकैतों का कोई पता नहीं चल पाया था.

Related Articles

Back to top button