अमरावतीमुख्य समाचार

मुझे संसद में सेना सांसद सावंत ने दी धमकी

  •  देख लेने, जेल में डालने और घुमने नहीं देने को लेकर धमकाया

  •  सांसद नवनीत राणा ने संसद परिसर में शिवसेना को लेकर लगाये गंभीर आरोप

  •  पार्लियामेंट पुलिस थाने में दर्ज करायी शिकायत

अमरावती/प्रतिनिधि दि.22 – जिले की सांसद नवनीत राणा ने सोमवार को राजधानी नई दिल्ली स्थित संसद भवन परिसर में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान यह कहकर सनसनी मचा दी कि, लोकसभा में उन्हें शिवसेना सांसद अरविंद सावंत द्वारा धमकाने का प्रयास किया गया. सांसद अरविंद सावंत ने उन्हें सदन के भीतर रहते समय कहा कि, इन दिनों आप शिवसेना के खिलाफ कुछ ज्यादा बोल रहे हो, तो इसके बाद अगला नंबर तुम्हारा ही है. हम तुम्हें जेल में डाल देंगे और महाराष्ट्र में कहीं घुमने नहीं देंगे.
उपरोक्त आरोप लगाने के साथ ही सांसद नवनीत राणा ने यह भी कहा कि, शिवसेना का इतिहास ही गुंडागर्दीवाला रहा है और शिवसेना जब से महाराष्ट्र की सत्ता में आयी है, तब से समूचे राज्य में खुलेआम गुंडागर्दी ही चल रही है. राज्य सरकार द्वारा अपने खिलाफ आवाज उठानेवाले हर एक व्यक्ति को जेल में डाला जा रहा है. साथ ही सरकार के लिए खतरा साबित हो सकनेवाले लोगोें को जान से मार दिया जा रहा है. जिसका ताजा उदाहरण मनसुख हिरेन की मौत का मामला है. साथ ही अब इन लोगों की हिम्मत इतनी अधिक बढ गई है कि, एक सांसद को संसद के भीतर देख लेने और जेल में डालने की धमकी दी जा रही है. इस समय सांसद नवनीत राणा ने यह भी कहा कि, इससे पहले भी उन्हेें शिवसेना के लोगों द्वारा एसिड अटैक करते हुए चेहरा बिगाड देने की धमकी दी गई थी. शायद शिवसेना के लोग महिला को कमजोर समझते है और एक महिला सांसद होने की वजह से उन्हें धमकियां देते हुए उन पर दबाव बनाया जा रहा है.
बहरहाल सांसद नवनीत राणा द्वारा इस मामले को लेकर पार्लियामेंट पुलिस स्टेशन में जाकर शिवसेना सांसद अरविंद सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है. साथ ही इस मामले से लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को भी अवगत कराया गया है. सांसद नवनीत राणा की शिकायत पर पार्लियामेंट पुलिस स्टेशन द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button