अमरावतीमुख्य समाचार

हथियारों की नोंक पर लूटपाट करनेवाले दो आरोपियों को दबोचा

राजापेठ और अपराध शाखा की कार्रवाई

  • अन्य लूटेरों की भी तलाश जारी

अमरावती/दि.२३ – हथियारों की नोंक पर लूटपाट करनेवाले दो आरोपियों को राजापेठ और अपराध शाखा पुलिस की टीम ने दबोचने में कामयाबी हासिल की है. वहीं अन्य लूटेरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.
यहां मिली जानकारी के अनुसार विगत ७ नवंबर २०२० में राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले माधवनगर निवासी शुभांगी मातणे के घर दो लूटेरे घुसे थे. इन लूटेरों ने हथियार की नोंक पर महिला को धमकाते हुए ३ लाख ८६ हजार रुपयों के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए थे. महिला की शिकायत पर राजापेठ पुलिस थाने में धारा ३७९, उपधारा ३/२५,४/२५ के तहत अपराध दर्ज किया गया था. पता चला है कि लूटपाट की घटना को अंजाम देनेवाला मुख्य आरोपी यह शिकायत कर्ता महिला के घर दो साल पहले रूम लेकर किराए से रहता था. इसके अलावा तकनीकी जांच की मदद से अपराध में शामिल दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. लूटेरों से अमरावती आयुक्तालय क्षेत्र के अन्य संगीन अपराध भी सामने आ सकते है. हिरासत में लिए गए आरोपियों को राजापेठ पुलिस के हवाले किया गया है.
यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक कैलास पुंडकर के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक नरेशकुमार मुंढे, राजूआप्पा बाहेणकर, फिरोज खान, सतीश देशमुख, दिनेश नांदे, निवृत्ति काकड, चालक प्रशांत नेवारे ने की.

Related Articles

Back to top button