अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती से भागकर आयी आशा वर्कर की हत्या

अनैतिक संबंधों के संदेह में दूसरे पति ने उतारा मौत के घाट

परतवाड़ा/दि.२३ – दोन माह पहले अमरावती के दस्तूरनगर में आशा वर्कर के रूप में कार्यरत रहनेवाली प्रीति मंगेश राऊलकर अपने पति व दो बच्चों को छोड़कर कुष्ठा खुर्द के राहुल गौतम गायकवाड के साथ विवाहबंधन में बंध गयी थीं. लेकिन प्रीति का पडोस में रहनेवाले व्यक्ति के साथ भी अनैतिक संबंध होने का संदेह दूसरे पति को हुआ. जिसके बाद दूसरे पति ने शनिवार की रात ९.३० से १० बजे के दरम्यिान लाठी से पीट-पीटकर पत्नी प्रीति की हत्या कर दी.
यहां मिली जानकारी के अनुसार आरोपी राहुल गौतम गायकवाड व मृतक प्रीति यह दोनों पति-पत्नी के रूप में बीते दाम माह से ग्राम कुष्ठा खुर्द में रह रहे थे. लेकिन राहुल गायकवाड को अपनी पत्नी प्रीति के चरित्र पर संदेह होने लगा. उसे लग रहा था कि प्रीति के पड़ोस में रहनेवाले व्यक्ति के साथ अनैतिक संबंध है. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हो रहे थे. शनिवार की रात गुस्से में राहुल ने प्रीति को सबसे पहले घर के बाहर ले जाकर सिर व हाथ पैर पर लाठी से पीटकर गंभीर घायल किया. इसके बाद घर के भीतर ले जाकर फिर से लाठी से पीटा इतना ही नहीं तो प्रीति के शरीर पर पहनी हुई साडी को जलाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस पाटिल सविना गोंडचोर की शिकायत पर पथ्रोट पुलिस ने धारा ३०२ के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी पति को हिरासत में लिया है. मामले की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी व पथ्रोट पुलिस स्टेशन के थानेदार के मार्गदर्शन में सहायक थानेदार राहुल चौधरी, आर. एल वसुकार, माधव जांभु कर रहे है. पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव उसके पहले पति मंगेश राऊलकर ने अंतिम संस्कार के लिए अपने कब्जे में लिया.

  • दो माह पहले प्रीति की गुमशुदगी की शिकायत

कुष्ठा गांव में रहनेवाले राहुल गायकवाड ने कल रात अपनी नवविवाहित पत्नी की घर में लाठी से पीटकर हत्या कर दी. लेकिन प्रीति की शादी १३ साल पहले अमरावती के जेवडनगर में रहनेवाले मंगेश राऊलकर के साथ हुई थीं. उसे एक बेटी और बेटा है. प्रीति अमरावती मनपा के शहरी स्वास्थ्य केंद्र दस्तुरनगर में आशा वर्कर के रूप में काम करती थीं. प्रीति के पहले पति मंगेश राऊलकर ने राजापेठ पुलिस थाने में बीते २९ मार्च २०२१ में उसके गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की थीं.
वहीं यहां पता चला है कि आरोपी राहुल हमेशा से ही संदेही वृत्ती का है. वह जब भी घर से बाहर जाता प्रीति को घर में ही कैद कर रखता था. यह भी चर्चाएं गांव में व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button