मुख्य समाचारविदर्भ

बावनकुले से मिलने पहुंचे आशीष देशमुख

कांग्रेस व भाजपा मेंं राजनीतिक चर्चाएं तेज

नागपुर/दि.24 – कांग्रेस नेता आशीष देशमुख आज सुबह-सुबह कोराडी स्थित भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले से मिलने उनके घर पहुंचे. जहां पर दोनों नेताओं ने एक साथ चाय-नाश्ता करते हुए करीब आधे-पैन घंटे तक चर्चा की. ऐसे में इस मुलाकात और बातचीत को लेकर अब राजनीतिक गलियारों में कयासबाजी का दौर तेज हो गया है. साथ ही माना जा रहा है कि, बावनकुले व देशमुख की मुलाकात का बहुत जल्द कोई परिणाम दिखाई देगा.
वहीं दूसरी ओर आशीष देशमुख ने अपनी ओर से प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले उनके पुराने मित्र है और उन्होंने उन्हें कोराडी स्थित अपने कार्यालय में चाय-नाश्ते पर बुलाया था. जिसे उन्होंने दोस्ती के नाते स्वीकार किया और यह मुलाकात पूरी तरह से औपचारिक थी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, वे अब भी कांग्रेस पार्टी में है और पार्टी का उन पर पूरा भरोसा है. पार्टी की ओर से दी गई अनुशासन भंग की नोटीस पर उन्होंने काफी पहले अपना जवाब दे दिया था. जिसके बाद पार्टी द्बारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इसका सीधा मतलब है कि, पार्टी का उनके स्पष्टीकरण से समाधान हो गया है.
यद्यपि आशीष देशमुख ने अपनी ओर से स्पष्टीकरण दे दिया है. परंतु माना जा रहा है कि, भाजपा को सावनेर व काटोल में मजबूत उम्मीदवार चाहिए है और यहां पर भाजपा के लिए आशीष देशमुख फायदेमंद साबित हो सकते है. संभवत: इसी वजह से भाजपा ने देशमुख की ओर अपने हाथ आगे बढाया है.

Related Articles

Back to top button