अकोलामुख्य समाचार

शिलोड में हत्यारोपी की हत्या

  • हाथपैर तोडकर डम्पिंग ग्राउंड में फेकी लाश

  • हत्यारे का अब तक नहीं चला पता

अकोला/प्रतिनिधि दि.१८ – एक महिला की हत्या के अपराध में हाल ही में जमानत पर छुटे हत्यारोपी की हत्या कर उसकी लाश शिलोड स्थित डम्पिंग ग्राउंड में फेकी. मृतक के हाथपैर भी बेरहमी के साथ तोड डाले है. फिलहाल हत्या करने वाले आरोपी का नाम पता नहीं चल पाया. अकोट फैल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

मृतक की नासिर खान के रुप में शिनाख्त की गई है. बताया जाता है कि मृत नासिर मुल मुंबई निवासी है. नासिर खान ने किसी शहीदा बानो नामक महिला की हत्या की थी तब से नासिर खान जेल की सलाखों के पीछे था. उच्च न्यायालय से जमानत पाकर नासिर खान हाल ही में जेल से बाहर आया था. इस बीच किसी व्यक्ति ने अन्य किसी जगह पर नासिर खान की हत्या कर डाली. हाथपैर भी तोड डाले, उसके बाद अकोट फैल पुलिस थाना क्षेत्र के शिलोड स्थित मनपा व्दारा निर्माण किये जा रहे डम्पिंग ग्राउंड के पास नासिर खान की लाश फेकी.

सुबह के वक्त परिसर से गुजरने वाले कुछ लोगों को लाश दिखाई दी. इसपर तत्काल अकोटफैल पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. परंतु नासिर खान की हत्या किसने की और किस कारण से की गई इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया. पुलिस को अनुमान है कि पिछली हत्या की घटना की वजह से नासिर खान की हत्या की गई होगी, फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु की है.

Related Articles

Back to top button