महाराष्ट्रमुख्य समाचार

राजेश टोपे की कार पर अज्ञातों का हमला

पथराव कर आईल फेंका, जालना की घटना

जालना/ दि. 2– पूर्व मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस शरद पवार गुट के नेता विधायक राजेश टोपे के वाहन पर पथराव किया गया. अज्ञातों ने जालना जिला मध्यवर्ती बैंक के नीचे खडे राजेश टोपे के वाहन पर पथराव किया. इस हमले में राजेश टोपे की कार के सामने के कांच फूट गए.
जालना में जिला मध्यवर्ती बैंक के चुनाव शुरू है. इस निमित्त राजेश टोपे जिला बैंक में दाखिल हुए थे. उनकी कार बैंक की इमारत के पास खडी थी तब वहां गाडी पर पथराव किया गया. टोपे की गाडी के पास लकडी का डंडा और ऑईल की बोतल भी बरामद हुई है. राजेश टोपे के वाहन पर किसने हमला किया यह अब तक सामने नहीं आया है. अज्ञात लोग कौन थे ? यह देखा जा रहा है. मराठावाडा पिछले कुछ दिनों से राज्य की राजनीति का केंद्र बिंदू बन गया है. हमले की घटना के बाद घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक, उपविभागीय पुलिस अधिकारी तथा सदर बाजार थाने के निरीक्षक का दल पहुंच गया है.

कारण अस्पष्ट
राजेश टोपे यह वर्तमान में एनसीपी के शरद पवार गुट में है. पार्टी के विभाजन के बाद राजेश टोपे ने शरद पवार के साथ रहने का निर्णय लिया है. जालना में फिलहाल जिला बैंक चुनाव, आरक्षण आंदोलन के कारण वातावरण संवेदनशील हुआ है. इस पृष्ठभूमि पर राजेश टोपे के कार की तोडफोड किसने की और क्यों की ? इसका कारण अब तक सामने नहीं आया है. राजेश टोपे की तरफ से भी इस संदर्भ में भूमिका स्पष्ट नहीं की गई है, ऐसी जानकारी है.

 

Related Articles

Back to top button