अमरावतीमुख्य समाचार

महिला की कुल्हाडी से हत्या का प्रयास

कापुसतलनी व बडनेरा के 2 आरोपी गिरफ्तार

* नांदगांव पेठ एमआईडीसी के पास की घटना
अमरावती/दि.26 – नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के एमआईडीसी सुर्यालक्ष्मी कॉटन मिल के पास शाम 5.15 बजे 2 आरोपियों ने एक 45 वर्षीय महिला पर कुल्हाडी से हमला कर हत्या करने का प्रयास किया. गंभीर रुप से घायल महिला पर जिला अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने तहकीकात करते हुए इस मामले में बडनेरा के चंदू नगदीवे व कापुल तलनी के बाबाराव बोरकर नामक इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
मालती अरुण नागदीवे (45, कापुसतलनी) यह कुल्हाडी से किए गए जानलेवा हमले में गंभीर रुप से घायल हुई महिला का नाम है. बाबाराव शंकरराव बोरकर (53, कापुसतलनी) व चंदू बाबाराव नागदीवे (46, बडनेरा) यह हत्या का प्रयास करने वाले गिरफ्तार किए गए दोनो आरोपियों के नाम है. मिली जानकारी के अनुसार नांदगांव पेठ एमआईडीसी स्थित सुर्यालक्ष्मी कॉटन मिल के पास मालती नागदीवे पर दो अज्ञात लोगों ने कुल्हाडी से हमला कर हत्या के इरादे से गंभीर घायल कर दिया. लहूलूहान महिला को इलाज के लिए अमरावती जिला अस्पताल ले जाया गया. महिला पर इर्विन अस्पताल में इलाज जारी है. नांदगांव पेठ पुलिस ने रिश्तेदारों के बयान दर्ज कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दफा 307, 326 के तहत अपराध दर्ज किया. महिला गंभीर रुप से घायल होने के कारण बयान देने में सक्षम न होने के कारण आरोपियों के नाम स्पष्ट नहीं हो पाए थे.
अपराध दर्ज होने के बाद नांदगांव पेठ पुलिस थाने के डीबी स्क्वॉड के पुलिस निरीक्षक दोपवाड, पीएसआई लोकडे, पीएसआई देशमुख, एएसआई शहाणे, हेड कॉस्टेबल खर्चोडे, कॉस्टेबल देउलकर, सचिन वानखडे, बहाले, धैर्यशील, वाकपांजर के दल ने गहन तहकीकात शुरु की. इस दौरान मिली गुप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के नाम हासिल किए. इसके बाद कापुसतलनी से आरोपी बाबाराव बोरकर और बडनेरा से चंदू नागदीवे नामक दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button