अमरावतीमुख्य समाचार

विधायक राणा से भिडने वाले शिवसैनिक से मिले बच्चू कडू

अमरावती /दि.19- कुछ दिन पूर्व शिवसेना उबाठा पार्टी के शिवसैनिक महेंद्र दिपटे ने अंजनगांव सुर्जी में बडनेरा के निर्दलीय विधायक रवि राणा से झगडा किया था और वे विधायक राणा से कथित तौर पर भिड गए थे. जिसके बाद निर्दलीय विधायक बच्चू कडू ने आज शिवसैनिक महेंद्र दिपटे से मुलाकात की. उल्लेखनीय है कि, विधायक रवि राणा व विधायक बच्चू कडू के बीच चलने वाली आपसी दुश्मनी जगजाहीर है. ऐसे में ‘दुश्मन का दुश्मन अपना दोस्त’ इस नीति पर चलते हुए विधायक बच्चू कडू ने दिपटे से मुलाकात की और भविष्य को लेकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए.
बता दें कि, विगत 11 सितंबर को अंजनगांव सुर्जी शहर में युवा स्वाभिमान पार्टी की ओर से दहीहांडी का आयोजन हुआ था. जिसमें शामिल होने अंजनगांव पहुंचे विधायक रवि राणा के साथ शिवसेना उबाठा के पदाधिकारी महेंद्र दिपटे का किसी बात को लेकर झगडा हुआ था. इस झगडे के बाद महेंद्र दिपटे की तबियत बिगड गई थी तथा उनके चेहरे पर कुछ जख्म हुए थे. साथ ही उनका ब्लड प्रेशर घट गया था. ऐसे में विधायक बच्चू कडू ने महेंद्र दिपटे के घर जाकर उनका हाल चाल जाना. विशेष उल्लेखनीय है कि, बच्चू कडू भी किसी जमाने में कट्टर शिवसैनिक हुआ करते थे और 90 के दशक में बच्चू कडू तथा महेंद्र दिपटे ने एक-दूसरे के साथ काम भी किया है. जिसके बाद लंबे समय पश्चात दोनों पुराने मित्र एक बार फिर एक साथ दिखाई दिए.
वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में हुए सत्ता संघर्ष के पश्चात विधायक रवि राणा व विधायक बच्चू कडू के बीच जमकर जुबानी जंग हुई थी. जिसे खत्म करने हेतु पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को हस्तक्षेप करना पडा था. इसके बाद दोनों नेताओं से आपसी विवाद को पूर्णविराम दिया था. लेकिन बीते दिनों जहां एक ओर विधायक रवि राणा ने अंजनगांव की दहीहांडी में किी का भी नाम लिए बिना घर में घुसकर मारने वाली भाषा का प्रयोग किया था. वहीं अब विधायक बच्चू कडू ने विधायक राणा से भिडने वाले महेंद्र दिपटे से मुलाकात की है. जिसके चलते दोनों विधायकों के बीच एक बार फिर विवाद वाली स्थिति बनने के पूरे आसार दिखाई दे रहे है.

Related Articles

Back to top button