अकोलामुख्य समाचार

अकोला में गायब हुई 40 लाख की बैग

औरंगाबाद जा रही एसटी बस की घटना, मची खलबली

अकोला/ दि. 10- स्थानीय बस अड्डे से आज सबेरे औरंगाबाद जाने के लिए पत्नी के साथ सवार हुए सचिन गहाडे की 40 लाख की बैग चोरों ने गायब कर दी. बैग में लगभग 600 ग्राम सोेने के गहने और 3 लाख रूपए नगद व अन्य माल था. गहाडे की शिकायत पर कंडक्टर ने एसटी बस सीधे सिविल लाइन थाने में लाकर खडी कर दी थी. उपरांत सरगर्मी से बदमाशों की खोजबीन पुलिस अपराध शाखा के साथ मिलकर कर रही है.
* बहन के यहां विवाह
यहां गणेशनगर में रहनेवाले सचिन गहाडे बहन के यहां विवाह प्रसंग होने से पत्नी के साथ औरंगाबाद की बस में सवार हुए. उनके पीछे ही 3-4 लोग बस में चढे . उन्होंने गहाडे की पत्नी के हाथ से बैग सहायता करने का दिखावा करते हुए लिया था. यह लोग वाशिम नाके पर उतर गये. उनके उतरते ही गहाडे ने बैग देखी तो वह गायब थी. उसमें 35 लाख का सोना और 3 लाख कैश रहने की जानकारी उन्होंने कन्डक्टर को दी.
* सिविल लाइन थाने में शिकायत
गहाडे ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की. यह भी बताया कि जब वे लोग गणेशनगर से ऑटो रिक्षा से स्थानक हेतु रवाना हुए. तभी 2-3 लोग उनका पीछा कर रहे थे. पुलिस उन्हें साथ लेकर स्थानक से वाशिम नाके तक सर्च मुहीम कर रही थी. आरोपियों की सरगर्मी से खोज करने का दावा थानेदार ने किया.

Related Articles

Back to top button