अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

भारत फायनान्स के मैनेजर के दो लाख रुपए लूटे

दो नकाबपोश युवको ने चाकू की नोंक पर दिया घटना को अंजाम

* बडनेरा शहर के जुनीबस्ती चंद्रानगर परिसर की घटना
अमरावती/दि. 18 – बचत महिला समूह के कर्ज की किश्तो की पैसे लेकर लौट रहे भारत फायनान्स कंपनी के मैनेजर को बीच रास्ते में दो नकाबपोश युवको ने चाकू की नोंक पर 2 लाख 1 हजार 103 रुपए से लूट लिया. यह घटना बडनेरा शहर के जुनीबस्ती चंद्रानगर के पास बुधवार 17 अप्रैल को दोपहर में घटित हुई.
जानकारी के मुताबिक तिवसा तहसील के मसदी ग्राम निवासी निखिल दत्ताजी चव्हाण (22) नामक युवक अमरावती शहर के एमआईडीसी रोड पर गणपतीनगर के चिंतामनी पैलेस में स्थित भारत फायनान्स कंपनी में मैनेजर के रुप में कार्यरत है. इस फायनान्स कंपनी के माध्यम से महिला बचत समूह को कर्ज दिया जाता है और उनसे किश्तो के तहत पैसे वसूल किए जाते है. इस वसूली का काम निखिल चव्हाण की तरफ है. बुधवार 17 अप्रैल को सुबह 6.16 बजे से निखिल बडनेरा के तेलीपुरा, म्हाडा कालोनी, पांचबंगला और चंद्रानगर से महिला बचत समूह से पैसे वसूल कर दोपहर 1.30 बजे के दौरान अपनी मोटर साईकिल से चंद्रानगर से जा रहे थे तब बीच रास्ते में बड के पेड के नीचे दो नकाबपोश युवक खडे थे. इन युवको ने निखिल की दुपहिया के सामने आकर वाहन को रोका और एक आरोपी ने निखिल के पेट पर चाकू लगाकर उसके पास की 2 लाख 1 हजार 103 रुपए से भरी हुई बैग झपट ली और स्प्लेंडर मोटर साईकिल से भाग गए. निखिल की शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने धारा 392, 34 के तहत मामला दर्ज कर लुटेरो की तलाश शुरु कर दी है.

* एक के चेहरे पर सफेद और दूसरे के चेहरे पर भगवा दुपट्टा
शिकायतकर्ता निखिल चव्हाण के मुताबिक लुटेरे दोनों युवको की आयु 27 से 28 वर्ष है. एक ने सफेद रंग की टी शर्ट, काले रंग का पैंट और चेहरे पर सफेद रंग का दुपट्टा बांध रखा था. जबकि दूसरे ने काले रंग की टी शर्ट और काले रंग की पैंट पहन रखी थी और चेहरे पर भगवे रंग का दुपट्टा था. इस वर्णन के आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. साथ ही परिसर के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाले जा रहे है.

Related Articles

Back to top button