अमरावतीमुख्य समाचार

बापू कॉलोनी में मनपा दस्ते पर बडा हमला

जेसीबी तोडी, दो कर्मचारी घायल

* अतिक्रमण तोडने पहुंचा था दल
अमरावती/दि.11- मनपा की अतिक्रमण विरोधी टीम पर बुधवार शाम बापू कॉलोनी-कंवरनगर से आगे रोड पर अतिक्रमण करने वालों ने पथराव व धावा बोल दिया. जिससे न केवल भारीभरकम जेसीबी मशीन टूटफूट गई. बल्कि दो कर्मचारियों को भी चोटे आई हैं. मनपा के अतिक्रमण दस्ते के प्रमुख श्याम चावरे और योगेश कोल्हे की शिकायत पर राजापेठ पुलिस ने अज्ञात 8-10 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.
* 2 हजार वर्गफीट पर टीन का शेड
बापू कॉलोनी में किसी व्यक्ति ने डीपी की 2 हजार वर्गफीट जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है. वहां कुछ समय से बकायदा टीन का शेड बनाकर कबाड का व्यवसाय यह व्यक्ति कर रहा है, इसकी जानकारी और शिकायत मनपा को मिली.
* पहुंचा तोडू दस्ता
मनपा का अतिक्रमण विरोधी दल श्याम चावरे, योगेश कोल्हे, सहायक आयुक्त भूषण पुसतकर और अन्य के नेतृत्व में अतिक्रमण तोडने बुधवार शाम पहुंचा. उस समय शाखा अभियंता, उपअभियंता, इंजीनियर और विधि विभाग के अधिकारी भी इस टीम के साथ थे.
* अचानक पथराव, टूटा जेसीबी
इस दल पर अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई न करने के लिए अचानक पथराव किया गया. जिससे जेसीबी के शीशे टूट गए. मशीन का काफी नुकसान हुआ. उसी प्रकार दो कर्मचारियों के जख्मी होने का समाचार है. कबाड के गोदाम बनाकर रखे अतिक्रमण कर्ता ने 8-10 लोगों के साथ मिलकर मनपा टीम पर हमला किया. जिससे मनपा दस्ता बगैर कार्रवाई करें लौटने पर विवश हुआ. राजापेठ थाने में शिकायत दी गई है.

Related Articles

Back to top button