अमरावतीमुख्य समाचार

10वीं के विद्यार्थियों हेतु ‘ब्लेसिंग सेरेमनी’

एडीफाय स्कूल में अनूठा आयोजन

अमरावती/दि.18- स्थानीय एडीफाय स्कूल में शुक्रवार को कक्षा 10वीं के छात्र-छात्राओं के लिए आशीर्वाद एवं शुभकामना समारोह का सफल आयोजन किया गया. कार्यक्रम का आरंभ मां सरस्वती की पूजा एवं आरधना से हुआ. कक्षा 9वीं के छात्रों ने अनोखे व उत्साहपूर्ण अंदाज में अपने सिनियर्स हेतु कार्यक्रम का आयोजन किया था. उनकी स्मृतियों को बनाए रखने उनके फोटो को दीवारों पर लगाकर यादें संजोने की कोशिश की.
कक्षा 9वीं की छात्राओं ने सुंदर नृत्य की प्रस्तुति व्दारा सभी को झूमने के लिए विवश कर दिया. तत्पश्चात छात्रों ने भी सुंदर साहूमिक नृत्य, शालेय जीवन पर आधारित नाटिका प्रस्तुत कर दिल जीत लिया. कार्यक्रम की अगली कडी में उन्होंने विभिन्न फोटो को एकत्रित कर सुंदर वीडियो बना उसकी स्मृतियां ताजा कर दी.
संस्था के चेयरमेन पूरणलाल हबलानी ने संबोधन में विद्यार्थियों को आशीर्वाद एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, हर चुनौती का मुकाबला करने के लिए तैयार रहना चाहिए. स्कूल की प्राचार्य डॉ. चैताली कुमार ने भी विद्यार्थियों से मेहनत कर अपनी मंजिल हासिल करने पर जोर देना चाहिए. सभी शिक्षकों ने भी विद्यार्थियों को परिश्रम के महत्व से अवगत कराया और स्वयं पर विश्वास रखने की सलाह दी. कक्षा 10वीं की मन्नत भारानी तथा शौर्य सिंह ने शालेय दिनों की यादें ताजा की.
इस समय देवी एजुकेशन सोसा के अध्यक्ष पूरणलाल हबलानी, स्कूल की संचालिका एवं संस्था की सचिवच नीरु कपई, प्रबंधक तथा संस्था के सहसचिव रोहण कपई, स्कूल के ट्रेजरर शिवराम कृष्णा, संस्था के प्रमुख सदस्य रवि इंगले ने भी शुभकामनाएं दी तथा भावी जीवन के लिए आशीर्वाद दिए.

Related Articles

Back to top button