अमरावतीमुख्य समाचार

लालखड़ी परिसर में खून

  • दो गंभीर घायल, बिस्मीला नगर की घटना
  • चार आरोपियों ने चाकू, तलवार चलाये
  • पुरानी रंजिश को लेकर हुआ हमला

अमरावती/प्रतिनिधि दि.११ – स्थानीय नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के बिस्मीला नगर में पुरानी रंजिश को लेकर चार पिता-पुत्रों ने मिलकर दिन दहाडे घर में घुसकर चाकू, तलवार से हमला बोल दिया. इस हमले में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है. घायलों पर जिला अस्पताल में इलाज जारी है, यह घटना शाम ४ बजे घटी. खबर लिखे जाने तक पुलिस घटनास्थल पर तहकीकात कर रही थी. अ.तौहिद अ.वहीद (३२, बिस्मीला नगर) यह चाकू, तलवार से किये गए हमले में मरने वाले युवक का नाम है. अ.राजीक अ.खलील (२३) यह मृतक के साले, शेख नईम शेख फहीम (२५, दोनों बिस्मीला नगर) चाचा का लडका यह दोनों गंभीर रुप से घायल हुए युवकों का नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यास्मीन नगर निवासी अ.रहमान, उसके पिता और दो भाईयों ने चाकू, तलवार से घर में सो रहे तीनों पर हमला बोल दिया. सपासप वार करने के बाद खून से लतपत अवस्था में उन्हें छोडकर फरार हो गए.

बताया जाता है कि मृतक अ.तौहीद गाडी पर रेती खाली करने का काम करताा था. हमलावरों से इसी बात को लेकर पुरानी रंजिश थी. आज शाम ४ बजे के करीब मृतक व दोनों घायल घर में सो रहे थे. इस समय चारों आरोपी अचानक तलवार व चाकू लेकर घर में घुसे और उन्होंने आव देखा ना ताव सीधे हथियारों से हमला बोल दिया. तीनों हमले में बुरी तरह से घायल हो गए.

आरोपियों के भागने के बाद सूचना मिलते ही नागपुरी पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची. सबसे पहले तीनों घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया मगर अस्पताल में डॉक्टर ने अ.तौहीद को मृत घोषित किया जबकि अ.राजीक व शेख नईम की हालत गंभीर बतायी जा रही है. दोनों पर जिला अस्पताल में इलाज जारी है. इसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल रवाना हुई और आरोपियों की तलाश शुरु की है. खबर लिखे जाने तक अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया ओर आरोपियों की तलाश शुरु थी. हत्या करने का मुख्य कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Related Articles

Back to top button