अमरावतीमुख्य समाचार

बॉलीवुड पीआरओ राजू कारिया नहीं रहे

 मुंबई में ली अंतिम सांस, आज शाम अंतिम संस्कार

अमरावती/प्रतिनिधि दि.3 – विगत 50 वर्षों से मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में बतौर पीआरओ काम करनेवाले राजूभाई कारिया का मंगलवार 3 नवंबर की सुबह मुंबई स्थित एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. विगत कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे राजू कारिया को बीती रात अचानक तबियत बिगड जाने के चलते अस्पताल में भरती कराया गया था. जहां उन्होंने मंगलवार की सुबह अपनी अंतिम सांस ली.
बता दें कि, मूलत: यवतमाल जिले से वास्ता रखनेवाले राजू कारिया का परिवार विगत लंबे समय से अमरावती आकर बस गया है और अमरावती के साथ राजू कारिया का बेहद करीबी रिश्ता रहा. वहीं विगत 50 वर्षों से बॉलीवुड पीआरओ के तौर पर काम करनेवाले राजू कारिया के मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में तमाम छोटे-बडे व नये-पुराने सितारों के साथ भी बेहद घनिष्ठ संबंध रहे और उन्होंने अपने जीवनकाल में रिकॉर्ड 650 से अधिक फिल्मों के लिए बतौर पीआरओ काम किया. जिसके लिए उन्हें राष्ट्रपति के हाथों पीआरओ ऑफ द मिलेनियम के तौर पर सम्मानित किया गया. साथ ही उनका नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्डस में भी दर्ज है.
राजू कारिया के निधन का समाचार मिलते ही बॉलीवुड सहित अमरावती में उनके चाहनेवालोें में जबर्दस्त शोक की लहर व्याप्त हो गयी. साथ ही उनकी बेटी सोनल कारिया तुरंत मुंबई के लिए रवाना हुई. पता चला है कि, तमाम कागजी खानापूर्ति करने के बाद राजू कारिया के पार्थिव पर मंगलवार की शाम मुंबई में ही अंतिम संस्कार किया जायेगा.

Related Articles

Back to top button