मुख्य समाचारविदर्भ

बचपन में जाता था शाखा

सीएम शिंदे का बयान

नागपुर/दि.29- रेशमबाग का डॉ. हेडगेवार स्मृति परिसर एक प्रेरणास्थान है. मैं यहां शीश नवाने आया हूं. बचपन में मैं संघ की शाखा में जाता था. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज यह कहकर अनेक को चौंका दिया. शीत सत्र अंतिम चरण में है. इस बीच आज सीएम शिंदे हेडगेवार स्मृति भवन पहुंचे. इस समय उपमुख्यमंत्री देेवेन्द्र फडणवीस ,दक्षिण नागपुर के विधायक और बर्थ डे बॉय मोहन मते, विधायक प्रवीण दटके, संघ तथा भाजपा के पदाधिकारी भी उपस्थित थे.
शिंदे और फडणवीस ने गोलवलकर गुरुजी तथा डॉ. हेडगेवार की स्मृति को अभिवादन किया. शिंदे ने कहा कि इसके पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं है. उन्होंने दीक्षा भूमि जाकर डॉ. आंबेडकर की स्मृति में भी अभिवादन किया.


राऊत ने की टिप्पणी
शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा कि मुख्यमंत्री का रेशमबाग जाने पर कुछ गलत नहीं है. मगर इतनी जल्दी रक्तांतर होगा, ऐसा नहीं लगा था. कुछ दिनों में वे खाकी पैंट और काली टोपी पहनकर सदन में जाने का ताना भी राऊत ने लगाया. राऊत ने मुंंबई मनपा में बुधवार को शिंदे तथा उबाठा गट के बीच राडा पश्चात सभी पार्टी के कार्यालय को सील कर देने पर लोकशाही नहीं, ठोकशाही होने की टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि शिंदे गट घुसपैठियों का है, कही भी घुस जाता है. आगे उन्होंने कहा कि शिवसेना भवन बालासाहब का है. शिवसैनिकों का है. उनका ही रहेगा. एक दिन मुख्यमंत्री के कार्यालय में भी भाजपा घुस जाएगी.

Related Articles

Back to top button