अमरावतीमुख्य समाचार

बर्तन व्यवसायी के यहां दिनदहाडे सेंध

घनश्याम नगर में लाखों का माल उडाया

* काफी कुछ समेट ले गए चोर
अमरावती/ २४ मार्च- शहर के प्रसिध्द सामाजिक कार्यकर्ता और बर्तन व्यवसायी हरि पुरवार के घनश्याम नगर स्थित निवास पर आज दोपहर १ से ३ बजे के बीच दिनदहाडे चोरी हो गयी. अज्ञात तत्व घर से लगभग २०० ग्राम सोना, ८० हजार कैश, चांदी का सामान आदि समेटकर ले जाने की प्राथमिक जानकारी मिल रही है. राजापेठ थाने का दल घटनास्थल पहुंचा और जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियोें का सुराग लेने का प्रयत्न जारी है.
जानकारी अनुसार हरि पुरवार अपने प्रतिष्ठान पर नित्य की भांति चले गए. उसके बाद घर पर पत्नी और पुत्री थी. घर के कुछ सामान की खरीदी हेतु श्रीमती पुरवार भी बेटी के साथ बाहर गईं. चोरों ने मौका साध लिया. यह वारदात दोपहर १ से ३ बजे के बीच होने का अंदाजा जताया जा रहा. चोरी तब उजागर हुई जब किसी कार्यवश हरि पुरवार घर लौटे. देखा तो अलमारी का सामान पलंग पर बिखरा पडा था. चोरोें ने पिछले दरवाजे का कुंडा तोडकर भीतर प्रवेश किया. काफी कुछ समेटकर भाग गए.

्रचोरी गए माल में १६० ग्राम सोने के गहने, २ किलो चांदी, ८० हजार नकद आदि कुल ११ लाख ८० हजार का माल होने की जानकारी मिल रही है. यह भी बताया गया कि चोरो ने दो बेडरूम की दो आलमारीया से चोरी की. घटनास्थल पर थानेदार मनीष ठाकरे, श्वानपथक पहुचा है. चोरो का सुराग का प्रयास जारी है. अपराध शाखा की टीम भी मौके पर आने की जानकारी मिल रही है.

Related Articles

Back to top button