मुख्य समाचारविदर्भ

मोबाईल शॉपी का शटर मोडकर २६ लाख रुपयों के मोबाईल चोरी

नागपुर के वीआईपी परिसर की घटना

  • अंबाझरी पुलिस की गश्ती पर भी सवालिया निशान

नागपुर/दि.१५ – यहां के धरमपेठ स्थित कॉफी हाऊस चौक में मंगलवार की रात एक मोबाईल शॉपी का शटर मोडकर २६.५० लाख रूपए मूल्य के मोबाईल चुराए जाने की घटना सामने आयी है. काफी भीडभाडवाले व वीआईपी परिसर में चोरी की घटना को अंजाम दिए जाने से अंबाझरी पुलिस की गश्त पर भी सवालिया निशान उठाएं जा रहे है.
मिली जानकारी के अनुसार कॉफी हाऊस चौक में पवन केवलरामानी की वन प्लस मोबाईल शॉपी है. मंगलवार की मध्यरात्रि में अज्ञात चोर ने मोबाईल शॉपी का शटर मोडकर भीतर प्रवेश किया. अज्ञात चोर नाबालिग होने का संदेह पुलिस ने जताया है. उसने शोकेस में रखे ६५ मोबाईल के अलावा अन्य सामग्री चुरा ली. दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगाए थे. लेकिन वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद ना हो इसके लिए आरोपी ने डीवीआर निकाल लिया था. तकरीबन २६.५० लाख रुपयों के माल पर चोर ने हाथ साफ कर दिया.
बुधवार की सुबह घटना की जानकारी मिलते ही अंबाझरी पुलिस और अपराध शाखा टीम घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने डॉग स्काड की मदद से आरोपी को ढूंढने की कोशिश की. श्चान घटनास्थल से रास्ते तक आकर रूक गया. जिससे पुलिस को अनुमान है कि आरोपी वाहन से फरार हुआ है. पुलिस परिसर के स्मार्ट सिटी योजना के सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को ढूंढ रही है. घटनास्थल अंबाझरी पुलिस का मुख्य चौक है. यहां पर पुलिस नियमित रूप से गश्त लगाती है. बावजूद इसके चोर बेखौफ होकर मोबाईल शॉपी में सेंध लगाकर भाग गया.

Related Articles

Back to top button