अमरावतीमुख्य समाचार

भाई की बेरहमी से हत्या करने वाला भाई गिरफ्तार

मामूली बात पर सिने में भाला घोपा

* आसेगांव पुलिस थाना क्षेत्र के तलणीपूर्णा गांव की घटना
अमरावती/ दि.15 – आसेगांव पुलिस थाना क्षेत्र के तलणीपूर्णा गांव में रहने वाले दो सगे भाईयों के बीच मामूली घरेलु विवाद हुआ. इस बात पर गुस्से में आये नरेश सोनोने ने उसके ही सगे भाई सुरेश किसन सोनोने के सिने में भाला घोपकर बेहरमी से हत्या कर डाली. पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर हत्यारे नरेश को गिरफ्तार कर लिया है.
सुरेश किसन सोनोने (50, तलणीपुर्णा) यह भाई के व्दारा भाले से किये हमले में मरने वाले भाई का नाम है. नरेश किसन सोनोने यह भाई की ही हत्या करने वाले गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. इस बारे में आसेगांव के थानेदार निलम कोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि, बुधवार सुबह 8 बजे यह घटना घटी. मंगलवार की शाम सुरेश की दोनों बेटियां गांव में आयी थी. दोनों के साथ चाचा नरेश सोनोने ने मामूली बात को लेकर विवाद किया. इसके बाद नरेश रात के समय चौकीदारी की ड्युटी करने के लिए घर से चले गया. सुबह नरेश चौकीदारी कर वापस लौटा. नरेश व सुरेश दोनों पडोस में अलग-अलग रहते है. पहले दिन बेटी के साथ हुए विवाद के बारे में सुरेश ने उसकी पत्नी व बेटे ने नरेश से पूछा. तब फिर से विवाद हुआ. गुस्से में आये नरेश ने सुरेश के सिने पर भाला घोपकर गंभीर रुप से घायल कर दिया.
घायल हुए सुरेश सोनोने को गांववासियों ने तत्काल अमरावती जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया, मगर इलाज के दौरान खुन अधिक बह जाने के कारण सुरेश सोनोेेेने की मौत हो गई. मृत सुरेश सोनोने की पत्नी बेबी सुरेश सोनोने ने आसेगांव पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने नरेश सोनोने के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर तलाश के बाद नरेश को गिरफ्तार किया. मौके पर पहुंचे उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुर्यकांत जगदाले, थानेदार निलम कोयल व पुलिस के दल ने घटनास्थल का पंचनामा कर सुरेश की लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. विवाद के समय हुई हाथापाई में हत्यारा नरेश सोनोने भी मामूली रुप से घायल हो गया. आज नरेश को अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button